Breaking News
Home / जांच / क्या एक बच्ची के हो सकते है तीन पिता मामला जानकार आप भी दांतो तले अंगुली दबा लेंगे।

क्या एक बच्ची के हो सकते है तीन पिता मामला जानकार आप भी दांतो तले अंगुली दबा लेंगे।

कोलकाता के पश्चिम बंगाल की राजधानी से एक ऐसा चौका देने वाला मामला सामने आया है। यह अनोखा मामला आपके दिमाग की पूरी सामाजिक कल्पना की समझ को पलट कर रख देगा। कोलकाता के इस निजी अस्पताल में 21 वर्षीय  महिला ने एक बच्ची ने जन्म दिया इसके बाद एक नहीं दो नहीं बल्कि तीनो लोगो ने दावा किया कि वह इस बच्ची के  पिता है. जिसके बाद मामला इतना उलझ गया कि पुलिस बुलानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक यह मामल शनिवार का है जब 20 जुलाई की शाम अस्पताल में शाम 6:30 बजे एक 21 साल की महिला को  डिलीबरी के लिए भर्ती कराया गया। वही दूसरी जब उसकी मां और एक व्यक्ति आया था। उस व्यक्ति ने अपने आपको लड़की का  पति बताते हुए अस्पताल के सभी जरूरी फार्म पर जानकारी भरकर साइन भी किये और अस्पताल की फीस भी दी। जिसके बाद रविववार को सुबह डिलीवरी के दौरान महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया।


लेकिन थोड़ी देर बाद जब मामला पेचींदा काढियो में और उलझ गया। जब अस्पताल में दूसरा व्यक्ति पंहुचा उसने पूर्ण रूप से दावा किया कि वह उसका पति है जिसके बाद मामला रहस्मयी काढियो में उलझते ही चला गया। अस्पताल प्रशासन ने उन्हें बताया की वह लेट है इससे पहले एक व्यक्ति ने खुद महिला का पति बताकर फॉर्म भरकर साइन कर दिया उस वक्त महिला लेबर रूम में थी। महिला के पति होने का दावा करने वाले दोनों व्यक्तियों में आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया दोनों की हाथापाई की नौबत आ गई। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस की मदद से मामले को जैसे- तैसे शांत किया। कहा महिला के वयान आने के बाद फैसले के इंतज़ार करना होगा। बाद में पुलिस ने दोनों व्यक्तियों से मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने को कहा अस्प्ताल में बाद में पहुंचे व्यक्ति ने जब मैरिज सर्टिफिकेट दिखाया तो दूसरी व्यक्ति ने कुबूल किया की वह महिला का दोस्त है। वही दूसरी और लड़की की मां ने उस व्यक्ति को अपना दामाद मानने से साफ तौर पर इनकार  कर दिया। इसके बात एक ही रास्ता बचा आखिर लड़की के बयान आने का इंतज़ार करना होगा। सोमवार की सुबह जब लड़की का वयान दर्ज किया गया तो लड़की ने कहा मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने वाला व्यक्ति उसका पति और बच्ची का पिता है।

 


आगे महिला ने बताया कि दोनों की अप्रैल में शादी हुई थी। लेकिन लड़के और उसके परिवार वालो बहु स्वीकार करने से मना कर दिया था। जिसके बाद लड़की ने लड़के पर रेप की शिकायत दर्ज कराई और लड़का जेल चला गया था। इसके बाद दूसरीं ओर लड़के ने बताया हम क्लब में मिले थे और वंहा से ही हमारे रिश्ते  की शुरुआत हुई थी लेंकिन जब वह प्रेग्नेंट हुई तो मैंने उससे समय मांगा,  क्योकि मुझे लगा कि परिवार शुरू करने के लिए अभी हम दोनों बहुत छोटे है। लेकिन वह परेशान हो गई उसने मेरे खिलाप रेप की शिकायत दर्ज करा दी। लेकिन जब व्हाट्सअप के स्टोरी द्वारा इस बात का पता चला कि मैं पिता और वह मां बन गई है। जब मैं अस्पताल पंहुचा मैं उसे जीवन साथी के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार हु मई एक नई जिंदगी शुरू करना चाहता हूं। जानकारी के बाद लड़की की मां ने बताया अस्पताल में मेरी बेटीे के के साथ आने वाला व्यक्ति उसका दोस्त है दोनों पति अनबन चल रही थी। इसिलए बेटी को उसका दोस्त अस्पताल लेकर आया था। वही तीसरा व्यक्ति भी था जो यह बता रहा था वह भी महिला का पति है जबकि उस व्यक्ति को महिला जानती ही नहीं थी नाही उसकी मां हालांकि की मामले की गंभीरता से लिया जाने  पर वो अस्पताल में आया  हुआ तीसरा व्यक्ति बाद में वंहा से भाग निकला।

EDITOR BY – RISHU TOMAR 

 


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com