Breaking News
Home / अपराध / West Bangal : महिला ने TMC के कार्यकर्ताओं पर लगाया छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने का आरोप

West Bangal : महिला ने TMC के कार्यकर्ताओं पर लगाया छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने का आरोप

मणिपुर में हुई हिंसा का एक विडिओ वायरल हुआ था, जिसमे महिलाओं के साथ हुए निर्मम अत्याचार को देख पूरे देश में मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में भूचाल आ गया था। अब इसी तरह की घटना की खबर बंगाल से आ रहीं हैं। बंगाल (West Bangal) में महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुझे तृणमूल के लगभग 40 उपद्रवियों ने मारा-पीटा। मेरी सीने और सिर पर डंडे से वार किया और मुझे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया।

आप को बता दे, यह घटना राज्य में पंचायत चुनाव के मतदान वाले दिन यानि आठ जुलाई को हुई । महिला प्रत्याशी ने तृणमूल (TMC) के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया हैं। महिला ने कहा हैं कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। यह घटना हावड़ा जिले के पांचला इलाके की है। मामले में पांचला थाने में एफआइआर दर्ज हो चुका है। 

महिला ने कहा कि उन लोगों ने मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की और मुझे नग्न होने पर मजबूर किया। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। एफआइआर की कापी में तृणमूल (TMC) प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के नाम हैं।

About News Desk

Check Also

a person holding black and silver revolver pistol

न्यूजीलैंड: महिला फुटबॉल विश्व कप से चंद घंटों पहले ताबड़तोड़ फायरिंग

न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में गुरुवार को सुबह 7:22 पर एक हमलावर ने गोलीबारी की घटना …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com