Breaking News
Home / अपराध / चंडीगढ़ः सोनू शाह की हत्या में इस्तेमाल कार-पिस्टल और कारतूस बरामद, शुभम की निशानदेही पर

चंडीगढ़ः सोनू शाह की हत्या में इस्तेमाल कार-पिस्टल और कारतूस बरामद, शुभम की निशानदेही पर

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  प्रॉप्रटी डीलर सोनू शाह की हत्या में इस्तेमाल स्विफ्ट कार, तमंचा, विदेशी पिस्टल समेत पांच कारतूस क्राइम ब्रांच ने निशानदेही पर सेक्टर-48 स्थित मोटर मार्केट से बरामद कर लिए हैं। इस बरामदगी के बाद अब क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई की यहां गिरफ्तारी डाल दी है। लॉरेंस ने कबूला था कि उसने ही सोनू की हत्या करवाई है, क्योंकि सोनू उसके काम में टांग अड़ा रहा था। सोनू को फोन कर कहा भी गया कि वह उनके बीच न आए लेकिन वह नहीं माना। पुलिस टीम अब गैंगस्टर राजू बसौदिया, राजन और काला की तलाश में जुट गई है। इन शूटरों ने सोनू शाह पर गोलियों बरसाई थीं।


 

उधर, गैंगस्टर शुभम प्रजापति से सात दिन के रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि वह वर्ष 2016 में पटियाला जेल में लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में आया था। इसके बाद दोनों के बीच काफी बातचीत हुई। शुभम लॉरेंस गैंग का खास बन गया। शुभम पर पंजाब हरियाणा में हत्या, स्नैचिंग, चोरी, रंगदारी समेत कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को कई महीनों से उसकी तलाश थी। सोमवार को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद शुभम को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में बुड़ैल जेल भेज दिया गया है।

कार मालिक से होगी पूछताछ

जो स्विफ्ट बरामद हुई है, वह कैब के रूप में चलती है। पुलिस अब उसके मालिक का पता लगा रही है ताकि उससे पूछताछ की जा सके।


 

लॉरेंस ने ही फेसबुक पर करवाया था अपडेट

सोनू शाह की हत्या के बाद शहर में सनसनी फैली हुई थी। पुलिस उलझी हुई ही थी कि कुछ देर बार लॉरेंस ने फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी ले ली। लॉरेंस ने ही हत्या के बाद अपने गुर्गों को फेसबुक पर यह अपडेट देने को कहा था।

क्लब मालिकों से लगातार रंगदारी मांग रहा था लॉरेंस

सेक्टर-26 स्थित एक क्लब के मालिक से व्हाट्सएप के जरिए रंगदारी मांगी गई थी। कॉलर ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बताया था। इस मामले में लॉरेंस से पूछताछ की गई। सूत्रों का कहना है कि लॉरेंस ने कई क्लब मालिकों से व्हाट्सएप पर रंगदारी मांगी है, लेकिन ज्यादातर क्लब मालिकों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com