Breaking News
Home / अपराध / बहस के बाद पार्षद पर चाकू से हमला, जानिए पूरा मामला

बहस के बाद पार्षद पर चाकू से हमला, जानिए पूरा मामला

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   हिमाचल के पांवटा साहिब के केदारपुर में सहारनपुर के पार्षद पर चाकू से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। मामूली हादसे में जमकर बहस के बाद चाकूबाजी तक बात पहुंच गई। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस टीम सूचना मिलने पर जांच में जुट गई है। विवेक सैनी ने बताया कि नाहन कि तरफ  से यूपी सहारनपुर के पार्षद सिद्धार्थ सैनी पांवटा साहिब को आ रहे थे।


 

केदारपुर के पास उनके वाहन की दूसरी कार से मामूली टक्कर हो गई। कार से उतरकर कुछ लोगों ने बहस शुरू कर दी। जो मारपीट में बदल गई। एक व्यक्ति ने सिद्धार्थ को चाकू मारकर घायल कर दिया। विवेक सैनी ने बताया कि उनके साथ कार में बैठी  महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार व मारपीट की गई है। आरोप है कि सिद्धार्थ सैनी जो कि घायल हुए हैं उनके गले से सोने की चेन भी खींच ली गई है।


 

अस्पताल में सिद्धार्थ का इलाज किया जा रहा है। महिलाओं का भी मेडिकल करवाया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पांवटा सिविल अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर केएल भगत ने बताया कि घायल का उपचार किया जा रहा है। इस बारे में स्थानीय पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब सोमदत्त ने बताया कि सूचना मिलने पर जांच टीम अस्पताल भेज दी गई है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com