Breaking News
Home / अपराध / गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 में शर्मनाक घटना आप बी पढ़कर हो जाएंगे दंग

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 में शर्मनाक घटना आप बी पढ़कर हो जाएंगे दंग

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 थाना क्षेत्र की पॉश सोसाइटी में गिफ्ट देने के बहाने लिफ्टमैन ने 9वीं कक्षा की छात्रा को छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को गर्भ निरोधक गोली भी खिला दी।
छात्रा को रोता देख पड़ोसी ने जब कारण पूछा तो उसने अपनी आपबीती बताई। छात्र की आपबीती सुनकर, पड़ोसी ने छात्रा की मां को फोन कर इसकी जानकारी देते हुए पडोसी ने छात्र को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


 

पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पिता डीएलएफ फेज-2 की पॉश सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। छात्रा के पिता केमिकल इंजीनियर है और नाबालिग उनकी इकलौती बेटी है जो 9वीं की छात्रा है। छात्रा की दोस्ती तीन महीने पहले सोसाइटी के लिफ्टमैन सोनीपत के गांव गंगेसर निवासी अरुण शर्मा (21) से हुई थी। मंगलवार को इंजीनियर अपनी ड्यूटी पर चले गए। छात्रा की मां किसी कार्य से दिल्ली गई थी। इस दौरान छात्रा घर पर अकेली थी।

मौके का फायदा उठाते हुए, छात्रा को घर पर अकेला पाकर लिफ्टमैन उसे गिफ्ट देने के बहाने सोसाइटी के टावर की छत पर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने छात्रा को गर्भनिरोधक गोली भी खिला दी। छात्रा रोते हुए जब अपने फ्लैट पर आई तो पड़ोसी ने उसे देखकर उसकी हालत का कारण पूछा, जिस पर उसने आपबीती बताई।


 

उसी समय पड़ोसी ने छात्रा की मां को फोन कर घटनाक्रम की जानकारी दी और छात्रा की हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा की मां के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

मामले में कार्रवाई करते हुए एमजी रोड चौकी प्रभारी महिला उप निरीक्षक मुकेश ने आरोपी को पटेल नगर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

Written By: Simran Gupta

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com