Breaking News
Home / अपराध / बिहार में शादी के आठ साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा,तो ससुराल वालों ने गला घोंटकर की हत्या

बिहार में शादी के आठ साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा,तो ससुराल वालों ने गला घोंटकर की हत्या

बिहार में छपरा के नगर थाना क्षेत्र के आर्य नगर मोहल्ला में शादी के 8 साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता की गला घोंट कर हत्या कर दी।आपको बता दें कि गोल्डी देवी का शव उनके कमरे से बरामद किया गया है।

बिहार में शादी के आठ साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा,तो ससुराल वालों ने गला घोंटकर की हत्या

इस मामले में मृतक के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने गोल्डी की हत्या कर दी क्योंकि उस पर आरोप लगाया जा रहा था कि वह बच्चा पैदा करने में अक्षम साबित हो रही है।

वहीं ससुराल वाले उसे बांझ कहके प्रताड़ित भी करते थे जिससे कारण गोल्डी परेशान चल चल रही थी।फिलहाल गोल्डी के मायके वालों ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: बिहार में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही आई सामने,लाखों रुपये की जीवनरक्षक दवाओं को कचरे में फेंका

इस मामले में गोल्डी के पति मोनू को भी आरोपी बनाया गया है।घटना के बाद पति समेत तमाम ससुराल वाले फरार चल रहे है।फिलहाल पुलिस ने गोल्डी के शव का पोस्टमार्टम छपरा सदर अस्पताल में कराया करा दिया है।

गौरतलब है कि आज भी समाज में बांझपन अभिशाप से कम नहीं जबकि ऐसे मामलों में कई बार महिलाएं दोषी नहीं होती है।लेकिन समाज में महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है।

इस दौरान मृतक महिला के भाई विक्की गुप्ता ने बताया कि गोल्डी बच्चा नहीं होने को लेकर काफी परेशान थी क्योंकि ससुराल के लोग अक्सर उसे ताना मारा करते थे।एसपी संतोष कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

मायके वालों के मुताबिक गोल्डी द्वारा प्रताड़ना की शिकायत भी की जाती थी,लेकिन लोक लाज के डर से यह बात घर से बाहर नहीं जाती थी।गुरुवार को उन्हें उसके मरने की खबर मिली।जब वह लोग घर पहुंचे,तो सभी ससुराल वाले फरार थे,जिसके बाद नगर थाना को शिकायत देकर केस दर्ज़ कराया गया।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com