Breaking News
Home / खेल / पोहे-जलेबी विवाद के बाद सामने आए गंभीर, बताया बैठक छोड़कर क्यों कर रहे थे इंदौर में कमेंट्री

पोहे-जलेबी विवाद के बाद सामने आए गंभीर, बताया बैठक छोड़कर क्यों कर रहे थे इंदौर में कमेंट्री

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  बीते कुछ दिन भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के लिए बेहद कठिन रहे। दिल्ली की अहम बैठक छोड़कर इंदौर में पोहे-जलेबी खाते हुए उनकी तस्वीर क्या वायरल हुई, लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर दिया। दिल्ली में जगह-जगह गंभीर के लापता हो जाने के पोस्टर चिपके हुए नजर आए। तमाम विवादों के बीच अब सोमवार को गौतम गंभीर पहली बार सामने आए।

2011 विश्व कप जीत के हीरो रहे गौतम गंभीर ने प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए दिल्ली में आयोजित संसदीय स्थायी समिति की बैठक में शामिल न हो पाने की वजह बताई। बकौल गंभीर, ‘मुझे पता है कि बैठक बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन मैं अनुबंधित था।

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि मैंने जनवरी में अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे और अप्रैल में राजनीति में शामिल हुआ, इसलिए मुझे मजबूरन कमेंट्री करने के लिए इंदौर जाना पड़ा। 11 नवंबर को मुझे मेल मिला और उसी दिन मैंने बैठक में अपनी अनुपलब्धता के बारे में बता दिया था।
गौतम गंभीर ने ‘आप’ पर भी निशाना साधा। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का पॉल्यूशन बढ़ा है, तो मैं हमेशा के लिए जलेबी छोड़ सकता हूं…10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया। अगर इतनी मेहनत दिल्ली के प्रदूषण को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते।’

याद दिला दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच इंदौर में 14 नवंबर से पहला टेस्ट मैच शुरू हुआ था। इस दौरान वीवीएस लक्ष्मण द्वारा शेयर की गई फोटो में गंभीर पोहे-जलेबी खाते देखे गए थे। इसके बाद 16 नवंबर को आप कार्यकर्ता थाली में जलेबियां लेकर दिल्ली की सड़कों पर उतर गए और जमकर विरोध किया। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली में होने वाली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक छोड़कर सांसद गौतम गंभीर क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते रहे साथ ही जलेबी भी खाते रहे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी को कोई अफसोस नहीं है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com