Breaking News
Home / अपराध / युवती ने सामूहिक दुष्कर्म और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का लगाया आरोप, छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

युवती ने सामूहिक दुष्कर्म और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का लगाया आरोप, छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   चित्रकूट में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती को शहर के एक इंटर कालेज के पास से कुछ लोग बहला फुसलाकर ले गए। इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म व अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। गांव लौटी युवती ने परिजनों को पूरी जानकारी दी। कोतवाली में छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि एक पखवाड़ा पूर्व वह इंटर कालेज के पास से घर की ओर जा रही थी।


 

इसी दौरान रास्ते में कुछ युवक उसे अपने गांव का बताकर वाहन में बैठाकर ले गए। इसके बाद अज्ञात स्थान पर ले गए। दो दिन तक उसके साथ कई युवकों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान कुल छह लोग मौजूद थे। आरोप लगाया कि आरोपियों ने विरोध करने पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए और लगातार धमकी देते रहे।


 

किसी तरह उनके चंगुल से बचकर गांव पहुंची तो परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। इस मामले में शहर कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पिपहरी के पवन, खुरहंड के अजय, भवन, नत्थू व दो अज्ञात के खिलाफ 376 डी, 377 व 366 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com