Breaking News
Home / अपराध / राजस्थान में मिली चिन्मयानंद पर यौन शौषण का आरोप लगाने वाली लड़की

राजस्थान में मिली चिन्मयानंद पर यौन शौषण का आरोप लगाने वाली लड़की

बीजेपी नेता और पूर्व गृहराज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा राजस्थान में मिली है। 23 साल की ये लड़की लॉ कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही थी। एक वीडियो के अंदर उस लड़की ने कुछ दिन पहले अपने और अपने परिवार की जान को खतरा बताया था।  यूपी के डीजीपी ओपी सिंह के अनुसार लड़की और उनके मित्र को राजस्थान से लाया जा रहा है।

लड़की 23 अगस्त को अपने हॉस्टल से निकली और 24 अगस्त को वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था। इस घटना के बाद उसके पिता ने शाहजहांपुर कोतवाली में धारा 364, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। स्थानीय पुलिस ने तलाश शुरु की तो आखिरी लोकेशन दिल्ली की मिली। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक लड़की वहां से निकल चुकी थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला था कि उसके साथ एक लड़का भी है। वहीं पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी जिसमें लड़की दिख रही थी।

लड़की की तालश में शाहजहांपुर पुलिस ने इलाके में पोस्टर लगवा दिए थे। साथ ही साथ पुलिस ने उसके हॉस्टल वाले कमरे को भी सील कर दिया था ताकि सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना हो सके। आज जस्टिस भानुमति और जस्टिस बोपन्ना की बेंच में इस मामले की सुनवाई होगी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com