Breaking News
Home / खेल / ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट खेलने की तैयारी में भारत, विराट बोले-बेहतर तैयारी की जरूरत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट खेलने की तैयारी में भारत, विराट बोले-बेहतर तैयारी की जरूरत

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  कोलकाता में पिंक गेंद से पहली जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट खेलने की बात कही है। विराट ने बांग्लादेश से 2-0 से सीरीज जीतने के बाद कहा कि टीम इंडिया अगले साल ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट खेलने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि गुलाबी गेंद से ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर खेलने के लिए बेहतर तैयारी करनी होगी। मालूम हो कि पिछले साल भारत ने ऑस्ट्रेलिया के साथ एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने से इंकार कर दिया था।


 

बांग्लादेश के खिलाफ गुलाबी गेंद से पहली बार टेस्ट मुकाबला खेलने उतरी टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारतीय कप्तान ने पिंक बॉल से शतक ठोकने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने। ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल गाबा में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे-नाइट टेस्ट मुकाबला गुलाबी गेंद से हो सकता है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अगर डे-नाइट टेस्ट मैच हुआ तो दर्शकों को एक जबरदस्त रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है, जो बांग्लादेश के खिलाफ नहीं मिला। मालूम हो कि कोलकाता टेस्ट मैच के तीनों दिन 50 हजार से ज्यादा दर्शकों ने एक साथ स्टेडियम में बैठकर मैच देखा है।


 

विराट कोहली ने कहा कि गुलाबी गेंद से खेल के लिए पूरी तरह से योजना बनाई जानी चाहिए। कप्तान के रूप में कोहली की यह 33वीं टेस्ट जीत है। विराट ने कहा कि हम अगली सीरीज न्यूजीलैंड में खेलेंगे और हमारे दिमाग में अब अगली सीरीज जीत है। देखते हैं कि विदेश जमीन पर क्या होता है।

https://www.youtube.com/watch?v=z9UKtwrTHRM&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com