Breaking News
Home / अपराध / संगम एक्सप्रेस में युवती से शराबियों ने की छेड़छाड़, ट्वीट पर जागा प्रशासन

संगम एक्सप्रेस में युवती से शराबियों ने की छेड़छाड़, ट्वीट पर जागा प्रशासन

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   देहरादून से इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस में रविवार रात चार शराबी युवकों ने मुरादाबाद की एक युवती से छेड़छाड़ कर दी।युवती ने मामले की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी। रिश्तेदार ने घटना की शिकायत प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन सेट्विटर के माध्यम से की। शिकायत के एक घंटे बाद तक कोई सुनवाई नहीं हुई। काफी देर बाद लखनऊ डीआरएम द्वारा ट्वीट को फारवर्डकरने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया। टूंडला जीआरपी ने युवती को रेस्क्यू कर घटना की जानकारी ली।


 

मुरादाबाद जिले की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक लखनऊ जाने के लिए संगम एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी में सवार हुई थी। उसबोगी में चार युवक बैठे हुए थे, जो शराब के नशे में थे। रास्ते में शराबी युवक युवती से अश्लील इशारे करने लगे। विरोध करने पर उन्होंनेछेड़खानी कर दी। मामले की जानकारी मुरादाबाद निवासी अपने एक रिश्तेदार को दी।

रिश्तेदार ने घटना के संबंध में प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन को ट्वीट कर मदद मांगी। रात 11:30 बजे ट्रेन के अलीगढ़ जंक्शनपहुंचते ही युवती ट्रेन से उतर गई और दूसरी ट्रेन में सवार होकर लखनऊ की ओर रवाना हुई।


 

युवती के मुताबिक करीब एक घंटे बाद रेल अधिकारियों की ओर से मामले में संज्ञान लिया गया। घटना के संबंध में टूंडला जीआरपी नेपूछताछ की है। इधर, अलीगढ़ के आरपीएफ और जीआरपी अधिकारियों के मुताबिक घटना की शिकायत किसी भी थाने पर नहीं आईहै। अगर युवती अलीगढ़ जंक्शन पर ही शिकायत दे देती तो यहीं मनचलों को दबोच लिया जाता।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com