Breaking News
Home / अपराध / मेरठ में लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गोदाम में खून से लथपथ मिला शव

मेरठ में लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गोदाम में खून से लथपथ मिला शव

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   मेरठ में हापुड़ रोड पर पीएसी वाहिनी से कुछ ही दूर जमुना नगर कॉलोनी में गुरुवार रात लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दीगई। कबाड़ के गोदाम में व्यापारी का शव मिला। शव के पास से लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रहीहै। करीम नगर निवासी मो. आजम (40) पुत्र हाजी मो. असलम लोहा व्यापारी था। आजम की गुरुवार शाम जैदीनगर निवासी कबाड़ीजाकिर से मोबाइल पर बात हुई थी। जिसके बाद आजम ने उसे जमुना नगर आने की बात कही। रात को आजम खरखौदा थाना क्षेत्र कीजमुना नगर कॉलोनी में जाकिर के कबाड़ के गोदाम में पहुंचा। इस दौरान आजम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचनापर एसपी क्राइम रामअर्ज, सीओ किठौर आलोक सिंह और खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची। जहां आजम का शव खून से लथपथहालत में मिला, जबकि शव के पास ही आजम की लाइसेंसी पिस्टल भी मिली। 


 

उधर, आजम की मौत का पता चलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गोदाम मालिकजाकिर से पूछताछ की। वहीं, आजम के परिजनों और अन्य लोगों ने घटना के खुलासे की मांग की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया। एसपी क्राइम का कहना है कि जांच की जा रही है।

दाहिनी कनपटी के पास लगी गोली

एसपी क्राइम ने फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर भी चलरही है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी आजम की दाहिनी कनपटी पर एक गोली लगी मिली। उसकी लाइसेंसी पिस्टल भी पास से हीमिली। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि व्यापारी अपने घर से काफी दूर किसी दूसरे व्यापारी के गोदाम पर पहुंचकर आत्महत्या क्योंकरेगा।


 

आत्महत्या पर जांच

एसपी क्राइम राजअर्ज का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि व्यापारी ने आत्महत्या की थी या उसकी हत्या कीगई। जांच में पता चला कि आजम को व्यापार में घाटा भी चल रहा था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com