Breaking News
Home / अपराध / बिहार में शराब बैन के बावजूद शराब के साथ पकडे गए…

बिहार में शराब बैन के बावजूद शराब के साथ पकडे गए…

शिवहर-बिहार में शराब बंद होने के बावजूद धड़ल्ले से शराब बिक रही है। जिसको लेकर शिवहर पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ जमकर हल्ला बोल दिया है। एसपी संतोष कुमार के अनुसार तरियानी के अनुसार नरवारा के पास शराब से लदी पिकअप वैन को जब पुलिस ने रोकने के लिए कहा तो ड्राइवर ने गाड़ी को तेज कर दी। जिसके बाद पुलिस ने पीछा किया। पुलिस को पीछा करते देखा पिकअप वैन अनियंत्रित हो गया और तालाब में जा गिरा। अंधेरे का लाभ उठाकर चालक फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने पानी से 2058 बोतल शराब बरामद की।

 

तरियानी थाना द्वारा मद्यनिषेध में की गई कार्रवाई:-
1. गुप्त सूचना मिली कि नरहा की ओर से एक पिकअप वान शराब लेकर नरवारा चौक मोड़ से नरवारा गांव की ओर मुड़ी है। तरियानी थाना पुलिस के द्वारा पीछा किया गया तो तेज गति से भागने के क्रम में पिकअप नरवारा से पूरब दुर्गा गाछी के पास सड़क के किनारे पानी मे पलट गई। चालक अंधेरे में भाग गया। पुलिस द्वारा पानी में गिरे शराब को निकाल कर लाया गया जिसमें  180ml का 1514 बोतल और 750 ml का 508 बोतल बरामदगी की ।

2. छोटी नरवारा से 180 ml के 36 बोतल(6.48लीटर) शराब के साथ 2 अभियुक्तों विवेक कुमार और अमोद राय को गिरप्तार किया गया।

 

तरियानी थाना के उक्त दोनों कांडों में कुल 2058 बोतल (660 लीटर) विदेशी शराब, एक पिकअप वान बरामद हुआ है तथा 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com