Breaking News
Home / अपराध / लखनऊ: उन्नाव रेप पीड़िता के घर लगाया सीआरपीएफ का पहरा।

लखनऊ: उन्नाव रेप पीड़िता के घर लगाया सीआरपीएफ का पहरा।

उन्नाव रेप पीड़िता तथा उनके अधिवक्ता को सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद सीआरपीएफ की सुरक्षा प्रदान की गई है। लखनऊ के ट्रामा सेंटर सहित उन्नाव के माखी गांव में इन दोनों के घर पर अब पीएसी के साथ सीआरपीएफ का पहरा लगा दिया गया है। साथ ही पीड़िता के ताऊ की पत्नी की सुरक्षा में भी सीआरपीएफ के तीन जवानों को तैनात किया गया है।

crpf security to unnao gangrape victin and her lawyer

इसके साथ ही पीड़िता के मुकदमों की पैरवी करने वाले दोनों वकीलों की सुरक्षा में भी रात को ही तीन-तीन सीआरपीएफ जवानों को तैनात कर दिया गया था। परिवार के मददगार उनके ही गांव माखी निवासी एक शख्स को भी सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है। दोनों को स्थानीय पुलिस ने एक दिन पहले ही सुरक्षा प्रदान कर दी थी।


बता दें कि रेप पीड़िता के वकील के बाद सीबीआई के गवाह को भी पुलिस ने सुरक्षा उपलब्ध कराई है। आईजी के निर्देश पर एसपी ने सुरक्षा के तौर पर एक गनर तैनात किया है।

ज्ञात हो कि गुरुवार को उन्नाव रेप मामले पर सुनवाई करते हुए सर्वोच्च न्यायालय ने आदेश दिया था कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा सीआरपीएफ की टीम करेगी। साथ ही पीड़िता के वकील को भी सीआरपीएफ की सुरक्षा दी जाएगी। इस मामले में सीआरपीएफ सर्वोच्च न्यायालय में रिपोर्ट सौंपेगा।


Written by- Mansi

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com