Breaking News
Home / ताजा खबर / जरूर जान लीजिए कि क्यों धराधर ट्रेंड हो रहा है मोदी का परिवार!

जरूर जान लीजिए कि क्यों धराधर ट्रेंड हो रहा है मोदी का परिवार!

लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा है मोदी का परिवार? इसका जवाब जानने से पहले आपको बस 5 साल पीछे ले जाना चाहूंगा जब इसी तरह से ट्रेंड कर रहा था मैं भी चौकीदार और अब 2024 में मैं हूं मोदी का परिवार ट्रेंड करने लगा है। सोशल मीडिया X पर भाजपा के तमाम बड़े और दिग्गज नेताओं ने अपना बायो बदलते हुए अपने नाम के आगे MODI Ka Parivar रख लिया है। जाहिर है जैसे ही भाजपा के नेताओं की ओर से एक्स पर अपने बायो में “मोदी का परिवार” शब्द को जोड़ा उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #ModiKaParivar हैशटैग ट्रेंड होता नजर आया.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह समेत ज्यादातर शीर्ष बीजेपी नेताओं ने अपने बायो में मोदी का परिवार जोड़ लिया है। देखते ही देखते भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं में भी अपने बायो में MODI Ka Parivar जोड़ने की होड़ सी मच गई। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि तमाम बड़े भाजपा नेताओं ने अपने अपने बायो में बदलाव किया है। दरअसल कुछ ही देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा के दौरान कहा था कि पूरा देश उनका (पीएम मोदी) परिवार है। राजनीतिक जानकारों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी बयान के मद्देनजर ही भाजपा के अन्य नेताओं ने पार्टी की रणनीति के तहत  बायो में मोदी का परिवार जोड़ लिया है। अमित शाह, जेपी नड्डा के अलावा नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, अनुराग ठाकुर, संबित पात्रा, शहजाद पूनावाला समेत कई नेताओं के सोशल मीडिया पर ये बदलाव देखने को मिल रहा है। 

हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदिलाबाद में कहा था कि “भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में डूबे विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के नेता बौखलाते जा रहे हैं। जब मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं तो ये बोलने लगे कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा जीवन खुली किताब की तरह है और समस्त देशवासी मुझे अच्छे से जानते हैं और समझते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपके सपनों को पूरा करने के लिए खपा दूंगा अपनी जिंदगी। मेरा अपना निजी सपना कोई नहीं है, लोगों के सपने ही मेरे संकल्प होंगे और आपके सपनों के लिए मैं जिंदगी खपा दूंगा। यही वजह है कि देश के कोटि-कोटि लोग मुझे मानते हैं. वे मुझे परिवार की सदस्य की तरह प्यार करते हैं. 

गौर करने वाली बात ये है कि साल 2019 में कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा देते हुए कहा कि मैं हूं चौकीदार उसके बाद पूरी भाजपा ने मैं भी चौकीदार नारे को अपने बायो में जोड़ लिया था और अब 2014 में भाजपी मोदी का परिवार के नारे के साथ देश की जनता को कनेक्ट करने के प्रयासों में लगी हुई है। 

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com