Breaking News
Home / अपराध / मुज़फ्फरनगरः वैवाहिक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग, महिला की मौत

मुज़फ्फरनगरः वैवाहिक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग, महिला की मौत

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  कस्बा सिसौली में रविवार शाम शादी समारोह के दौरान चल रही जयमाला रस्म के दौरान युवक द्वारा तमंचे से चलाई गई गोली स्टेज केपास मौजूद महिला के सिर में जा धंसी। घायल महिला को शामली हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषितकर दिया गया। पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है। पीड़ित परिजनों ने अभी तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।  भौराकलांक्षेत्र के कस्बा सिसौली निवासी बीरम चौधरी की बेटी की रविवार को शादी थी। तितावी क्षेत्र के गांव साल्हाखेड़ी से बरात सिसौली गईथी। सभी वैवाहिक रस्मों के संपन्न होने के बाद शाम के समय जयमाला कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान जयमाला होते ही कस्बे केही एक युवक ने स्टेज के पास पहुंचकर तमंचे से फायरिंग कर दी।


 

तमंचे से चलाई गई उक्त गोली स्टेज के पास मौजूद महिला पूनम (30) पत्नी सतीश कश्यप, निवासी सिसौली के सिर में जा धंसीं। सिरमें गोली लगते ही महिला लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी, जिससे शादी समारोह में अफरातफरी का आलम हो गया। आननफानन मेंघायल महिला को वाहन से शामली हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। शामली के हॉस्पिटल में डॉक्टरोंद्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

इसके बाद शव को सिसौली ले आया गया। घटना की सूचना पर थाना भौराकलां एसओ विरेंद्र कसाना मौके पर पहुंचे और शव कोकब्जे में ले लिया। शुरूआत में कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस के पहुंचने पर यहपरवान नहीं चढ़ा। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


 

इन्होंने कहा

एसओ विरेंद्र कसाना का कहना है कि शादी समारोह के दौरान कस्बे के ही युवक द्वारा चलाई गई गोली से महिला की मौत हुई है। शवको कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा जा रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर मिलनेपर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com