Breaking News
Home / अपराध / लखनऊ में कुख्यात जुर्म का ‘डॉक्टर’ ढेर …दारोगा पर हमला कर पिस्तौल छीनकर भागा था

लखनऊ में कुख्यात जुर्म का ‘डॉक्टर’ ढेर …दारोगा पर हमला कर पिस्तौल छीनकर भागा था

लखनऊ में अजीत सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी को लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस पर हमला कर हिरासत से पिस्टल लेकर फरार हो गया था। पुलिस टीम ने गिरधारी उर्फ डॉक्टर की घेराबंदी करके सरेंडर करने की चेतावनी दी । लेकिन गिरधारी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश गिरधारी घायल हो गया। पुलिस टीम फौरन उसे हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंची जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी आरोपी की गोली से जख्मी हुआ है।

दरअसल 6 फरवरी को लखनऊ में हुए अजीत सिंह हत्याकांड के बाद से ही लगातार मुख्य शूटर गिरधारी की तलाश की जा रही थी। लेकिन गिरधारी ने यूपी पुलिस को चकमा देते हुए दिल्ली पुलिस के सामने नाटकीय ढंग से सरेंडर कर दिया था। इसके बाद यूपी पुलिस गिरधारी को कस्टडी रिमांड पर दिल्ली से लेकर लखनऊ आई थी। वहीं आज लखनऊ पुलिस की टीम अजीत सिंह हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कराने के लिए गिरधारी को लेकर निकली थी। सुबह करीब तीन बजे के करीब विभूतिखंड के खरौगा रेलवे क्रॉसिंग पर जब पुलिस टीम गिरधारी को लेकर गाड़ी से उतर रही थी इसी दौरान गिरधारी ने एक सब इंस्पेक्टर के चेहरे पर सिर से वार किया। गिरधारी ने एसआई की पिस्टल छीनी और भागने लगा। पुलिस टीम ने गिरधारी का पीछा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गिरधारी पास ही झाड़ियों के अंदर घुस गया। पुलिस ने सरेंडर के लिए कहा तो फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में गिरधारी को गोली लग गई। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि बीती 6 जनवरी को बदमाशों ने लखनऊ में देर रात अजीत सिंह पर हमला करके कई गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में 25 हजार का इनामी बंधन सिंह पहले ही कोर्ट में सरेंडर कर चुका है। जबकि शूटर राजेश तोमर, अंकुर पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com