Breaking News
Home / अपराध / पटना में पुलिस ने किया उपेन्द्र कुशवाहा पर लाठी चार्ज, PMCH के इमरजेंसी में भर्ती

पटना में पुलिस ने किया उपेन्द्र कुशवाहा पर लाठी चार्ज, PMCH के इमरजेंसी में भर्ती

सेन्ट्रल डेस्क, ज्योति :  पटना में उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा आयोजित रैली में पुलिस ने लाठी चार्ज किया है। पटना में जनाक्रोश रैली आयोजित की गई थी, जिसमें पुलिस ने लाठी चार्ज किया है। इस लाठी चार्ज में उपेन्द्र कुशवाहा घायल हो गए हैं। उनको PMCH के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पुलिस ने डाक बंगला चौराहे पर उन्हें रोक लिया था। इस बात से नाराज़ RLSP कार्यकर्ता डाक बंगला चौक पर ही धरने पर बैठ गए थे, जिसकी वजह से वहां पर जाम की स्थिति पैदा हो गई थी। पुलिस ने कार्यकर्ताओं से कई बार हटने की अपील की, लेकिन वे नहीं हटे। इसके बाद पुलिस ने वाटर कैनन चलाया और बाद में लाठीचार्ज भी किया। पानी की बौछार से बचाने के लिए कार्यकर्ताओं ने उपेन्द्र कुशवाहा को घेरे रखा। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस गहमागहमी में उनकी तबीयत बिगड़ गई।

लाठी चार्ज के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री और RLSP चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आरएलएसपी कार्यकर्ताओं पर लाठियां चलवाई हैं। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लाठीचार्ज में उन्हें चोटें भी आईं हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री रहे उपेन्द्र कुशवाहा की राहें अब केन्द्र सरकार से अलग हो चुकी हैं। उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में एनडीए से अलग चुनाव लड़ने का फैसला कर चुके हैं। इसी सिलसिले में वह लगातार बिहार और केन्द्र सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल रहे हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com