Breaking News
Home / अपराध / रिवाल्वर, 5 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन के साथ युवक गिरफ्तार

रिवाल्वर, 5 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन के साथ युवक गिरफ्तार

दरभंगा पुलिस के हाथ संदिग्ध आदमी लगे जिसका तार कहीं ना कहीं बड़े घटने की दस्तक दे रहा था । रविवार रात गस्ती कर रहे पुलिस को संदिग्ध आदमी भटकाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समझदारी दिखते हुए संदिग्ध आदमी को पकड़कर पूछताछ के लिए थाने ले गया। पुलिस के अनुसार संदिग्ध ने अपना नाम ‘मोहम्मद बशीर’ बताया।

Image result for POLICE NE APRADHI KO PAKDA WITHATHIYAR

 

पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि ‘रविवार रात मोरो थाना क्षेत्र नरेला गांव स्थित एचपी गैस गोदाम के पास वाहन चेकिंग के लिए टीवीएस अपाची पर सवार एक व्यक्ति को रोका गया। पहले तो संदिग्ध आदमी पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहा था। फिर उसने पुलिस से उलझ गया। तब पुलिस को उसके ऊपर शक और भी ज्यादा हो गया। जिसके बाद वाहन चेकिंग में संदिग्ध व्यक्ति से रिवाल्वर, 5 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया गया। पुलिस ने फ़ौरन गिरफ्तार कर उसे पूछ्ताछ के लिए थाना लेकर गया।’

Image result for   संदिग्ध आदमी

 

पुलिस के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति ग्राम औलियाबाद, थाना हायाघाट के मोहम्मद बशीर का पुत्र मोहम्मद इमरान खान है। संदिग्ध व्यक्ति मोहम्मद बशीर ने पुलिस को बयान दिया कि वह ‘अग्नेयास्त्र’ मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के दुधवारा गांव के हृदय नारायण के पुत्र तपेंद्र नारायण से खरीद कर लाया है और अपने गांव ले जा रहा था।

इस संबंध में पुलिस ने दोनों व्यक्तियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मोरो थाना में 13/19 मामला दर्ज कर लिया है। मो0 इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तपेंद्र की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोट –

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com