Breaking News
Home / मनोरंजन / Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani सिनेमाघरों में हुई रिलीज़

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani सिनेमाघरों में हुई रिलीज़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। करण जौहर के निर्देशन में बनी यह फिल्म पारिवारिक मूल्य और प्रेम का संगम है। इस फिल्म के साथ करण जौहर ने पूरे 7 साल बाद एक निर्देशक के रूप में बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी की है। इससे पहले उन्होंने काफी समय तक ओटीटी के लिए निर्देशन का काम किया। फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) फिल्म में एक ओर आज की पीढ़ी से रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे कलाकार नज़र आएंगे। वहीं दूसरी ओर पुराने फिल्मी सितारों में धर्मेंद्र, जाता बच्चन और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी दिखेंगे। करण जौहर ने कई फिल्में बनाई हैं। जिनमें पारिवारिक फिल्मों में कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है, कभी अलविदा न कहना आदि शामिल हैं। वही रोमेंटिक फिल्मों में ए दिल है मुश्किल जैसी कई फिल्में हैं। इसी बीच रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) ऐसी फिल्म है जो पारिवारिक और रोमेंटिक दोनों जॉनर का मिश्रण है।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्मों में हमेशा चमक- धमक और चकाचौंध देखने को मिलती है। हर सीन में बड़े- बड़े सेट, विदेशों में फिल्माएं गाने दिखाई जाते हैं। यह सिलसिला रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) फिल्म में भी बरकरार है। इसी के साथ इस फिल्म में प्रेम के साथ- साथ पारिवारिक मूल्यों से जुड़ा गहरा संदेश भी छुपा हुआ है।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

फिल्म Bhaiyaaji में नज़र आएंगे Manoj Bajpayee

ओटीटी (OTT) में अपनी बैक टू बैक सुपरहिट वेब सिरीज़ और फिल्मों के ज़रिए लोगों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com