Breaking News
Home / मनोरंजन / Sanjay Dutt की अब पंजाब इंडस्ट्री में एंट्री!

Sanjay Dutt की अब पंजाब इंडस्ट्री में एंट्री!

भारतीय सिनेमा के जाने- माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अब तक 100 से अधिक फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं। अपने दमदार अभिनय के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय दत्त का एक अलग ही रुतबा है। संजय दत्त ने बॉलीवुड के बाद दक्षिण भारत के फिल्मी जगत में भी अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगों का दिल जीता। साउथ की KGF 2 मूवी में इनके अभिनय ने दर्शकों को तालियां ठोकने पर मजबूर कर दिया।

अब ख़बरें आ रही हैं कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपना अगला कदम पंजाब इंडस्ट्री में रखने वाले हैं। बीते सोमवार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने एक तस्वीर साझा की है। जिसमें संजय दत्त मशहूर गायक गिप्पी ग्रेवाल और पंजाबी फिल्म निर्माता अमरदीप के साथ नज़र आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि “मैं गर्व से गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म शेरा दी कौम पंजाबी की घोषणा कर रहा हूं।” इस घोषणा के बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर संजय दत्त के फैंस बेहद खुशी जता रहे हैं।

बताते चलें कि ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शन की इस फिल्म में निर्माता अमरदीप होंगे और फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथगिप्पी ग्रेवाल भी दिखेंगे। इसके अलावा संजय दत्त अपनी आगामी कई फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘लियो’ और ‘डबल आईस्मार्ट’ में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com