Breaking News
Home / अपराध / कॉलेज की लड़कियों को देख ठेकेदार ने की घिनौनी हरकत, पुलिस ने धर दबोचा

कॉलेज की लड़कियों को देख ठेकेदार ने की घिनौनी हरकत, पुलिस ने धर दबोचा

चंडीगढ़ में कॉलेज की लड़कियों को देखकर कार सवार ठेकेदार के अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक काफी देर से कार में बैठकर गलत हरकत कर रहा था। आसपास के लोगों ने युवक को ऐसा करते देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची सेक्टर-36 थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी 294 और 509 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मलोया निवासी अफताब आलम (31) के रूप में हुई है।


 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि बीते बुधवार वह अपनी कुछ सहेलियों के साथ खड़ी थी। इस दौरान एक कार में बैठा शख्स उन्हें देखकर अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। यह सब देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि युवक ठेकेदारी का काम करता है।


 

सैर कर रही है युवती से छेड़छाड़

उधर, एक पार्क में सैर कर रही है 19 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह बुधवार रात अपने घर के सामने बने पार्क में सैर रही थी। इतने में एक युवक वहां आया और उससे छेड़छाड़ कर फरार हो गया। सेक्टर-19 थाना पुलिस ने आईपीसी 354ए के तहत मामला दर्ज कर आरोपी रोहित (33) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशे की हालत में था।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com