Breaking News
Home / खेल / युवराज सिंह फिर से कर सकते हैं मैदान पर वापसी…

युवराज सिंह फिर से कर सकते हैं मैदान पर वापसी…

सेंट्रल डेस्क आशीष:-  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके युवराज सिंह जल्दी मैदान पर वापसी कर सकते हैं. अबू धाबी में शुरू होने वाली T-10 लीग में युवराज सिंह के खेलने की बातें सामने आ रही हैं. टूर्नामेंट के अध्यक्ष ने खुलासा किया कि भारत के पूर्व मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज के साथ बातचीत अंतिम चरण में हैं.


 

टूर्नामेंट का मसौदा बुधवार को रखा गया था और इसमें किसी भारतीय को नहीं लिया गया था. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लीग के अध्यक्ष, शाजी उल मुल्क ने कहा कि जल्द ही युवराज सिंह इस लीग में खेलते नजर आएंगे.

बताते बीसीसीआई के नियमों के अनुसार भारतीय खिलाड़ी बाहरी लीग में तभी खेल सकते हैं जब वह रिटायरमेंट ले चुके हो, इसी कारण से, हरभजन सिंह ने ‘द हंड्रेड’ लीग के प्लेयर्स ड्राफ्ट से अपना नाम वापस ले लिया था. हालांकि, युवराज सिंह ने इस साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी और इससे वह लीग के में खेलने के लिए उपलब्ध हो गए.


 

यह अबू धाबी T-10 लीग का तीसरा सीजन है, जो 15 से 24 नवंबर तक चलेगी. इसलिए कि मैं 8 टीमें भाग लेंगी. लसिथ मलिंगा, थिसारा परेरा (बांग्ला टाइगर्स) और निरोशन डिकवेला (अबू धाबी) सहित श्रीलंका के टी-20 सितारे भी इस सीजन की कार्रवाई का हिस्सा होंगे. इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस को अबू धाबी फ्रैंचाइजी के कोच के रूप में नियुक्त किया गया है.

https://www.youtube.com/watch?v=5W9YjnwglAw

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com