Breaking News
Home / अपराध / अगर आपको भी आते है ऐसे कॉल तो हो जाइये सावधान

अगर आपको भी आते है ऐसे कॉल तो हो जाइये सावधान

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  दिल्ली के लोगों को आजकल अलग तरह की कॉल आ रही है। कॉल रिसीव करने पर दुसरी तरफ से एक लड़की की आवाज आती है और वो कहती है कि आपका वोटर लिस्ट से नाम हटा दिया गया है। लेकिन आपको परेशान होने की कोई जरुरत नही है। क्योंकि अरविंद केजरीवाल लोगों के नाम  वोटर लिस्ट में जुड़वाने का काम कर रहे हैं। इसके बाद बात आगे बड़ती है और फिर वो लड़की अगले लोकसभा से जुड़े सवाल पुछती है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

लड़की पुछती है कि लोकसभा में आप किसको वोट देंगे। आगे पुछा जाता है कि क्या आप आम आदमी पार्टी के कामकाज से संतुष्ट हैं? और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच वे किसे ज्यादा अच्छा समझते हैं?
आपको बता दे कि पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को उठाये हुए है कि दिल्ली के लगभग तीस लाख लोगों का नाम वोटर लिस्ट से काट दिया गया है। पार्टी का आरोप है कि ऐसा भाजपा की साजिश के तहत किया जा रहा है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

आपको बता दें कि  दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने इसे आम आदमी पार्टी की घटिया चुनाव प्रचार का तरीका बताया है। गुप्ता के मुताबिक़ वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने या काटने का काम चुनाव आयोग का होता है। इसमें किसी राजनीतिक दल की कोई भागीदारी नहीं होती है। दरअसल, इस कॉल को आदमी पार्टी का अपने चुनाव प्रचार का एक नया तरीका माना जा रहा है।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com