Breaking News
Home / अपराध / राजस्थान के कोटा में छापे के दौरान उड़े अफसरो के होश…

राजस्थान के कोटा में छापे के दौरान उड़े अफसरो के होश…

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति: राजस्थान के कोटा में आईआरएस अफसर डॉ. सहीराम मीणा के घर पर अंटी करप्शन ब्यूरो ने छापा मारा, जिसके बाद सबके होश उड़ गए। दरअसल अफसर डॉ. सहीराम मीणा को उसके ही घर पर रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया।  जब एसबी ने उसके घर पर छापे मारे तो सभी अफसरो के होश उड़ गए। एसबी को उसके घर से 2 करोड़ 35 लाख रुपये कैश, 6.25 लाख की ज्वेलरी, 25 दुकानों के कागजात, 106 रिहायशी प्लॉट, पेट्रोल पंप, मैरिज हॉल समेत कई जमीनों की जानकारी मिल।
छापे के बाद आईआरएस डॉ. सहीराम मीणा को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी अफसर को एक दिन के रिमांड पर भेज दिया है।   इस केस में एसबी के एडीजी सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि उनको किसी ने डॉ. सहीराम मीणा की संपत्ति और रिश्वत को लेकर जानकारी दी थी।
आपको बता दें कि  वो कोटा जोन में नारकोटिक्स ब्यूरो के डिप्टी कमिश्नर पद पर तैनात है। उनके घर जब छापा मारा तो करीब 100 करोड़ की संपत्ति की जानकारी मिली। इस संपत्ति में 2 करोड़ 35 लाख रुपये कैश, 6.25 लाख की ज्वेलरी, 25 दुकानों के कागजात, 106 रिहायशी प्लॉट, पेट्रोल पंप, मैरिज हॉल, कृषि भूमि, इंडस्ट्रियल एरिया में इंडस्ट्रियल जमीन, मुंबई में एक और दिल्ली में 2 आलीशान लोकेशन पर फ्लैट शामिल हैं। एसबी के अनुसार अफीम लाइसेंस धारियों से नारकोटिक्स विभाग कोटा के अधिकारी अफीम पट्टा को लेकर अवैध रिश्वत लेते थे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com