Breaking News
Home / अपराध / सस्पेंड हेड कांस्टेबल को दरोगा से भिड़ना पड़ा भारी , खानी पड़ी जेल की हवा

सस्पेंड हेड कांस्टेबल को दरोगा से भिड़ना पड़ा भारी , खानी पड़ी जेल की हवा

उत्तर प्रदेश से एक सस्पेंड हेड कॉन्स्टेबल का अपने मकान मालिक से बदतमीजी करने का मामला सामने आया

जहां हेड कॉन्स्टेबल एक किराए के मकान में रहता था और किसी कारण से खाली करने के लिए कहने पर भी व मकान को खाली करने के लिए तैयार नहीं था। जिसके बाद महिला मकान मालिक ने थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद सस्पेंड हेड कांस्टेबल थाने के दरोगा से भी उलझ पड़ा जिसके लिए उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि भुजौली कालोनी मोहल्ला की रहने वाली महिला ने कुछ साल पहले अपना मकान गोरखपुर के भीमसेन सिंह को किराए पर दिया था। उस वक्त भीम सिंह अपने जिले के थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था, लेकिन कुछ समय बाद बॉर्डर एरिया होने की वजह से उसका तबादला हो गया। तबादले के बाद भीमसेन बस्ती जनपद में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हो गया। उस पर आरोप है कि तबादला होने के बावजूद भी वह अपना कमरा खाली करने को तैयार नहीं है।

इस मसले को लेकर मकान मालकिन ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद थाने में तैनात दरोगा भीमसेन का कमरा खाली कराने के लिए आया जिस पर भीमसेन दरोगा से ही भिड़ गया। उस पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने चौकी इंचार्ज के साथ अभद्रता की। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने हेड कांस्टेबल और उसके बेटे रितेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दरोगा से अभद्रता करने पर पिता पुत्र को शांति भंग में चालान कर दिया। पुलिस ने दोनों पिता पुत्र को एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां से एसडीएम ने दरोगा के साथ अभद्रता करने वाले हेड कांस्टेबल भीमसेन को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया। वहीं उसके बेटे रितेश को जमानत दे दिया।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com