Breaking News
Home / अपराध / बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद में गई मासूम की जान

बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद में गई मासूम की जान

उत्तर प्रदेश गाजीपुर से बाल कटवाने को लेकर नाई की दुकान पर हुए विवाद का मामला सामने आया जहां कि विवाद के दौरान एक 16 वर्षीय बच्चे की मौत और एक की हालत गंभीर बताए जा रही है। इस घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना गाजीपुर के पखनपुरा गांव की है जहां बाल कटवाने को लेकर दो युवकों और नाई के बीच विवाद हो गया जिसमें कि गुस्साए नाई ने दुकान में रखे कैंची से उन पर वार किया जिसमें एक 16 वर्ष के युवक वारिस की मौत हो गई। वहीं उनके दोस्त सैफ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक एसपी गाज़ीपुर डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल का खुद मौका मुआयना किया और अस्पताल में पीड़ित से भी मुलाकात की। उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी नाई और स्थानीय युवकों में लड़ाई झगड़ा होने लगा, जिस पर नाई आमिर ने वारिस और सैफ पर बाल काटने वाली कैंची से हमला बोल दिया।

इस घटना के बाद वारिस को पास के मोहम्दाबाद समुदायिक केंद्र पर इलाज के लिए लाया गया, जहां पर उसे डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। वहीं सैफ को जिला अस्पताल गाजीपुर में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है, फिलहाल वह खतरे से बाहर है लेकिन उसे बनारस रेफर किया गया।

इस मामले में एसपी गाज़ीपुर डॉ. ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि अभियोग पंजीकृत कर के कार्यवाही की जा रही है। शीघ्र ही अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी।

About news

Check Also

जो लोग चांदी के चम्मच में खाने के आदी हैं,उन्हें जमीनी हकीकत की जानकारी नहीं: योगी आदित्यानाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा में सीएम योगी आदित्यानाथ ने नेता विपक्ष अखिलेश यादव को जमकर घेरा। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com