Breaking News
Home / अपराध / शादी के तीसरे महीने में ही दिया बच्चे को जन्म तो पति ने खड़ा किया बवाल, लड़की समेत ससुराल वालों पर भी लगाया धोखाधड़ी का आरोप

शादी के तीसरे महीने में ही दिया बच्चे को जन्म तो पति ने खड़ा किया बवाल, लड़की समेत ससुराल वालों पर भी लगाया धोखाधड़ी का आरोप

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दुल्हन का शादी के तीसरे महीने में बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया। जहां पति ने इस बात से नाराज होकर खुद के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पति ने अदालत से न्याय की मांग की है और कहा है कि उसके साथ धोखा किया गया है।

बताया जा रहा है कि लोहिया नगर की इस लड़की की शादी मोहन नगर के लड़के से साथ 18 मार्च को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दुल्हन का पेट निकलने लगा जिस पर दूल्हे ने सवाल किया कि अचानक शरीर में यह बदलाव क्यों हो रहे हैं तो दुल्हन ने जवाब देते हुए कहा कि उसे गैस की समस्या है और यही वजह है कि उसका पेट फूल रहा है। ऐसे करते करते उसने पति के सवालों को कुछ दिनों तक टाल दिया, लेकिन अचानक अधिक परिवर्तन आने से पति चिंतित हो गया और पत्नी को अल्ट्रासाउंड के लिए अस्पताल ले गया जहां उसे पता चला कि उसकी पत्नी 8 महीने की गर्भवती है और बच्चे का जन्म कभी भी हो सकता है। इस बात पर अस्पताल में ही पति ने बवाल खड़ा कर दिया और लड़की के साथ साथ उनके मायके वालों पर भी धोखाधड़ी का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन की बची मिठाई खाने से हुई तीन बच्चों की मौत, मौत की वजह जहरीली मिठाई या फूड प्वाइजनिंग!।

थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पति ने बताया कि शादी के 1 महीने बाद ही उसकी पत्नी ने गर्भवती होने की बात बताई। जिस पर वह बहुत खुश हुआ, लेकिन लॉक डाउन होने की वजह से उसने ऑनलाइन ही डॉक्टर संपर्क किया और अपनी पत्नी को सारी दवाइयां देता रहा। जिसके बाद उसकी पत्नी का पेट अधिक बड़ा हो जाने की वजह से वह हॉस्पिटल गया और वहां उसका अल्ट्रासाउंड कराया जहां पता चला कि वह 8 महीने की गर्भवती है और बच्चे का जन्म कभी भी हो सकता है।

डॉक्टरों की बात से पति को गहरा सदमा लगा क्योंकि उसकी शादी को अभी 3 महीने ही हुए थे और ऐसे में एक बच्चे का जन्म होना लगभग नामुमकिन है। इस बात का पता चलते ही पति ने अस्पताल में ही बवाल मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद लड़की ने अपने मायके वालों को फोन किया और अपने घर चली गई जहां 26 जून को उसने एक पुत्र को जन्म दिया। इन सब घटनाओं की वजह से लड़की मानसिक तनाव से जूझ रही है।

About news

Check Also

जो लोग चांदी के चम्मच में खाने के आदी हैं,उन्हें जमीनी हकीकत की जानकारी नहीं: योगी आदित्यानाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा में सीएम योगी आदित्यानाथ ने नेता विपक्ष अखिलेश यादव को जमकर घेरा। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com