Breaking News
Home / ताजा खबर / रक्षाबंधन की बची मिठाई खाने से हुई तीन बच्चों की मौत, मौत की वजह जहरीली मिठाई या फूड प्वाइजनिंग!

रक्षाबंधन की बची मिठाई खाने से हुई तीन बच्चों की मौत, मौत की वजह जहरीली मिठाई या फूड प्वाइजनिंग!

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से रक्षाबंधन की बची मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत का मामला सामने आया और अन्य दो लोगों की हालत गंभीर हो गई थी जिसे इलाज के दौरान एक कर दिया गया। इस मामले की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने गांव में जाकर जांच पड़ताल की।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव की है। बताया जा रहा है कि इस गांव के रहने वाले वकील की बहन रक्षाबंधन पर मिठाई लेकर आई थी जिससे सोमवार और मंगलवार को बच्चों ने खाई जिसे खाते ही उनकी तबीयत खराब होने लगी। स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: क्या अभी बुखार से निजात पाने के लिए खाते हैं पेरासिटामोल, यह पेरासिटामोल आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक मिठाई खाने से ही उसी गांव की एक बुजुर्ग महिला और पड़ोसी युवक की भी हालत गंभीर हो गई थी जिन्हें इलाज के दौरान बचा लिया गया। वहीं दूसरी तरफ तीन बच्चों की मौत की वजह से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है मौत की वजह जहरीली मिठाई है या फूड पॉइजनिंग इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।


इस मामले में प्रभारी चिकित्साधिकारी आरपी सिंह का कहना है कि फूड प्वाइजनिंग से बच्चों की मौत हुई है। खराब मिठाई खाने से सभी की हालत बिगड़ी है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com