Breaking News
Home / अपराध / जेल के अंदर से हुई साजिश और अंजाम दिया दिल्ली में, जानिए पूरी खबर…

जेल के अंदर से हुई साजिश और अंजाम दिया दिल्ली में, जानिए पूरी खबर…

NEWS DESK 

दिल्ली के कंझावला में पिछले महीने बैंक के बहार से हुई 20 लाख की लूट के मामले को आखिरकार पुलिस ने सुलझा ही लिया है। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को दिल्ली के सुल्तान पूरी के इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। और जब इन आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला की इस लूट की प्लानिंग दिल्ली से दूर पंजाब की फरीदकोट जेल में की गई थी।

पुलिस के मुताबिक 24 दिसंबर को एक व्यापारी कंझावला रोड पर बैंक में 20 लाख रुपए जमा करवाने जा रहा था। दोपहर का समय था और बैंक के बहार लोग भी बहुत थे तभी बाइक पर सवार कुछ लोग आए और उस व्यापारी पर पिस्टल तान के 20 लाख रुपए ले कर रवाना हो गए। दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई।

इसके बाद पुलिस टीम ने इलाके में मुखबिरों से जानकारी जुटाने में लग गए। इस बीच 10 जनवरी को पुलिस को जानकारी हाथ लगी कि लूट में शामिल कुछ बदमाश सुल्तानपुरी इलाके में हो सकते हैं। इस बीच पुलिस की टीम को पता लगा कि एक संदिग्ध स्कार्पियो गाड़ी अमन विहार की तरफ जा रही है। पुलिस टीम ने फौरन रास्ते में बैरिकेड लगा दिया और स्कार्पियो गाड़ी में सवार 3 बदमाशों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार तीनों आरोपियों के नाम काला, कमल और केशव हैं। पुलिस की पूछताछ में इन तीनों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

साथ ही इनसभी ने पुलिस को अपने दिए बयान में बताया की ये सभी फरीदकोट की जेल में बंद बदमाश संपत के लिए काम करते है। और इस वारदात की साजिश को जेल के अंदर ही रचा गया था। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक स्कार्पियो, एक क्रेटा और चोरी की एक बाइक बरामद की है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com