Breaking News
Home / खेल / कल से शुरू होगा भारत का टेस्ट चैंपियनशिप में सफर

कल से शुरू होगा भारत का टेस्ट चैंपियनशिप में सफर

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम ने अब तक टी-20 और वनडे श्रृंखला को अपने नाम कर लिया है, तो वही कल से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को भी जीतने उतरेगी भारतीय टीम. इस टेस्ट सीरीज के साथ भारतीय टीम का टेस्ट चैंपियनशिप में सफर भी शुरू हो जाएगा.

कोहली ने वेस्टइंडीज के प्लेयर्स एसोसिएशन अवार्ड के कार्यक्रम में कहां कि “खेल अभी से और ज्यादा कठिन होने वाला है. टेस्ट चैंपियनशिप सही कदम है और बेहद सही समय पर उठाया गया है”.

टेस्ट चैंपियनशिप के पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड न्यूजीलैंड, भारत, पाकिस्तान दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और श्रीलंका अगले 2 साल में 27 टेस्ट सीरीज के दौरान 71 टेस्ट मैच खेलेंगे”.

 


 

कोहली ने साथ ही साथ यह भी कहा कि अब टेस्ट में चैलेंज दुगना हो गया है, अब खिलाड़ियों पर है कि वह इस चुनौती को स्वीकार करें और जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करें. विराट यह भी कहते नजर आये कि अब टेस्ट में ड्रा देखने को नहीं मिलते, रोमांचक मुकाबले होंगे क्योंकि सबको अतिरिक्त पॉइंट हासिल करने हैं.

भारतीय टीम गुरुवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज करने जा रही है. कोहली ने कहा मुझे नहीं लगता कि हम टेस्ट के बल्लेबाजी स्तर पर खड़े होते हैं, टेस्ट स्तर पर हमेशा बल्लेबाजी मुश्किल होती है, लेकिन अब टेस्ट चैंपियनशिप के साथ यह और भी ज्यादा कड़ी होगी.

Writen by – Ashish kumar

https://youtu.be/KkffDX8InTU

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com