Breaking News
Home / अपराध / उन्नाव कांड का सच क्या, दो युवतियों की मौत, एक की हालत गंभीर

उन्नाव कांड का सच क्या, दो युवतियों की मौत, एक की हालत गंभीर

यूपी के उन्नाव जिले में एक बड़ी वारदात सामने आई है. जिले के बबुरहा गांव के थाना क्षेत्र असोहा में 17 फ़रवरी की देर शाम एक खेत में तीन नाबालिग दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी हुई मिलीं। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां तीन में से दो को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं तीसरी लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। तीसरी युवती को कानपुर के रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ख़बरों के मुताबिक़, पुलिस अभी इस मामले को ज़हरखुरानी से जोड़कर देख रही है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पुलिस को घटनास्थल पर किसी तरह के संघर्ष और लड़कियों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं।

वहीं लड़कियों के परिजनों ने इससे अलग आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि वो दोपहर में घास लेने गयी थीं। शाम हो गयी पर वापस नहीं आईं तो हम उनको ढूंढने गए। तब हमने उन्हें खेत में देखा। उन्हें उनके दुपट्टे से बांध दिया गया था। हालांकि एक पीड़िता की मां ने अलग बात कही है. उन्होंने कहा कि लड़कियों के मुंह से झाग निकल रहा था, लेकिन कपड़े बिल्कुल ठीक थे। दुपट्टा भी सही से गले में मिला था। हाथ-पांव नहीं बंधे थे।

परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। अब जिस बहन का इलाज चल रहा है, वो होश में आए और कुछ बताए तो मामले से पर्दा उठ सकेगा। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पुलिस इस बात की पुष्टि करने में लगी है कि लड़कियों के हाथ बांधे गए थे या नहीं। लड़कियों के भाई ने हाथ बांधने का बयान दिया है लेकिन हम अभी कुछ नहीं कह सकते क्योंकि पुलिस के स्पॉट पर पहुंचने से पहले ही लड़कियों को वहां से हटा दिया गया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com