Breaking News
Home / अपराध / लव जिहाद पर अब शिवराज वार, बोले -बेटियों से अत्याचार करने वाले अब तबाह होंगे।

लव जिहाद पर अब शिवराज वार, बोले -बेटियों से अत्याचार करने वाले अब तबाह होंगे।

देशभर में लव जिहाद को लेकर लगातार बहस के बीच उत्तर प्रदेश सरकार इसे लेकर सख्त कानून बना चुकी है। वहीं इस कड़ी में अब धर्मांतरण को लेकर मध्यप्रदेश, हरियाणा, असम समेत कई बीजेपी शासित राज्यों ने भी ‘लव जिहाद’ पर सख्त कानून की तैयारी कर ली है। इन प्रदेशों ने भी इसके खिलाफ कानून बनाने का ऐलान किया है। अब, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी सरकार की तैयारियों के बीच धर्मांतरण कानून पर बड़ा बयान दिया है।

शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर में एक कार्यक्रम के दौरान ‘लव जिहाद’ को लेकर तल्ख बयान दिया। उन्होंने कहा कि सरकार सभी धर्म और जाति से जुड़ी है। सरकार कभी भी किसी से भी किसी तरह की भेदभाव नहीं करती है। लेकिन, किसी भी शख्स ने बेटियों के साथ गलत किया तो उन्हें तोड़ दिया जाएगा। कोई भी मध्यप्रदेश में धर्म की आड़ में ‘लव जिहाद’ जैसा कुछ करेगा तो उसे बुरी तरह तबाह कर दिया जाएगा।

दरअसल एक के बाद एक मामले सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने लव जिहाद को लेकर सख्त कानून तैयार किया है। जिसमे साजिश या फिर धोखे के तहत धर्मांतरण कराने वालों को सख्त सजा का प्रावधान रखा गया है। हालांकि विपक्ष की तरफ से इसे लेकर निशाना भी साधा गया लेकिन योगी सरकार मजबूती से इस कानून को लेकर अड़ी है।वहीं अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी साफ कर दिया है कि उनकी सरकार भी ऐसा ही कोई कानून लाने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com