Breaking News
Home / खेल / क्या लगा पाएंगे T-20 में विराट अपना पहला शतक

क्या लगा पाएंगे T-20 में विराट अपना पहला शतक

दक्षिण अफ्रीका भारत के दौरे पर है जहां तीन T-20 और तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी. जिसके बाद T-20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया. उसके बाद 18 तारीख को खेले गए दूसरे T-20 मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराकर मैच जीत लिया.

विराट कोहली ने इस मैच में बेहतरीन 72 रन की पारी खेलली और man of the match भी बने. इस मैच में कहोली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. विराट कोहली ने T-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा को पीछे छोड़ते हुए नंबर1 कि पोजीशन पर पहुंच गए हैं. विराट के T-20 में अब 2440 रन हो गए हैं. तो वही T-20 में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में भी कोहली टॉप पर पहुंच गए है, उनके 235 चौक के हो गए हैं, और विराट कोहली साथ ही T-20 में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में भी रोहित शर्मा को पीछे छोड़ टॉप पर पहुंच चुके हैं. उनके T-20 में 22 अर्धशतक हो चुके हैं. जिस तरह से कोहली नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि जल्द ही विराट T-20 में अपने शतक के सूखे को खत्म करेंगे.

 


 

जानकारी के लिए आपको बता दें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा T20 मैच कल यानी 22 तारीख रविवार को खेला जाएगा. यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी ग्राउंड में खेला जाएगा जो विराट कोहली का आईपीएल का होम ग्राउंड है. विराट आईपीएल में आरसीबी टीम के कप्तान हैं, बतौर कप्तान उन्होंने आरसीबी टीम की तरफ से आईपीएल में 5 शतक लगाए हैं और इनमें से 3 चिन्नास्वामी मैदान पर बनाए है .उनकी मौजूदा फॉर्म और आकड़ो को देखते हुए लगता है विराट जल्द ही T20 इंटरनेशनल में अपना पहला शतक लगाएंगे.

Written by – Ashish kumar

https://www.youtube.com/watch?v=Vf7CLy0kB5g&t=31s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com