Breaking News
Home / खेल / ‘पुजारा इस टीम की रीढ़ हैं। आशा है कि उसे आराम दिया जाएगा, बाहर नहीं किया जाएगा’: हरभजन का उग्र ‘उसे सम्मान दें’ संदेश

‘पुजारा इस टीम की रीढ़ हैं। आशा है कि उसे आराम दिया जाएगा, बाहर नहीं किया जाएगा’: हरभजन का उग्र ‘उसे सम्मान दें’ संदेश

अनुभवी बल्लेबाज के वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम से अनुपस्थित रहने के बाद भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर चेतेश्वर पुजारा के समर्थन में आए।
बीसीसीआई ने शुक्रवार को अगले महीने के वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट और वनडे टीम की घोषणा की, जिसमें सबसे बड़ी चर्चा का विषय स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की सबसे लंबे प्रारूप से अनुपस्थिति है। पुजारा, जो कई वर्षों से टेस्ट टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से हैं, को प्रारूप में असंगत प्रदर्शन के बाद टीम से हटा दिया गया था, यशस्वी जयसवाल और रुतुराज गायकवाड़ जैसे युवाओं को मुख्य टीम में कॉल-अप मिला था।कई लोगों को पुजारा की अनुपस्थिति अपेक्षित थी; पिछले WTC चक्र (2021-23) में 17 टेस्ट में उनका औसत 32 था। दरअसल, पुजारा को पिछले साल फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले भी टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स के साथ शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने उसी साल जुलाई में टीम में वापसी की। हालाँकि, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टीम से हटाए जाने के बाद पुजारा का कड़ा बचाव किया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पुजारा को “आराम” दिया जाएगा और बाहर नहीं किया जाएगा।

About Swati Dutta

Check Also

इंग्लैंड का बैजबॉल रणनीति सुपर फ्लॉप, टीम इंडिया ने सीरीज में अच्छे से धोया

टीम इंडिया ने इंगलैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरिज में अच्छे से धूल चटा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com