Breaking News
Home / अपराध / शराब पीने के विरोध पर पति ने ली पत्नी की जान, 13 साल की बेटी ने दर्ज कराया मुकदमा

शराब पीने के विरोध पर पति ने ली पत्नी की जान, 13 साल की बेटी ने दर्ज कराया मुकदमा

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   आगरा के ताजगंज स्थित हज्जूपुरा मोहल्ले में शराब पीने से मना करने पर हुए झगड़े में पति ने पत्नी का सिर दीवार में दे मारा। गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में मृतका की 13 साल की बेटी ने पिता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मूलरूप से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी निवासी संजय हज्जूपुरा, ताजगंज में पत्नी अमृता (42), दो बेटियों 13 साल की सिमरन और आठ साल की शीतल के साथ किराये के मकान में रह रहा था। एक बेटी की शादी हो चुकी है। संजय ताजगंज क्षेत्र स्थित एक होटल में वेटर है।


 

पुलिस ने बताया कि 18 अक्तूबर की रात को संजय रात में शराब पीकर आया। इसको लेकर अमृता से झगड़ा हो गया। विवाद में अमृता ने संजय की एक अंगुली को दांतों से काट खाया। गुस्से में आए संजय ने उसके चेहरे पर घूंसा मारा और सिर दीवार में दे मारा।

इलाज के दौरान तोड़ा दम
अमृता की चीख सुनकर पहली मंजिल पर कमरे में सो रही बेटी सिमरन आ गई। मां को लहूलुहान देखकर उसने शोर मचाया। लोगों के आने से पहले संजय भाग निकला। लोग अमृता को एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी ले गए। वह कोमा में चली गई थीं। शनिवार को उनकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि बेटी सिमरन की ओर से तहरीर पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शराब पीकर आने पर पत्नी का पति से झगड़ा हुआ था। आरोपी की तलाश की जा रही है।


 

बेटियां अकेली रह गईं

मां की मौत हो गई, पिता उसकी हत्या के मामले में फरार है। बेटियां सिमरन और शीतल घर में अकेली रह गई हैं। घटना की जानकारी पर उनके मामा ज्योति और विकास रविवार दोपहर को घर आए। मां की मौत से बेटियों के आंसू नहीं रुक रहे हैं।

पोस्टमार्टम हाउस पर सुबह से बेटी सिमरन अकेली ही थी। वो रोये जा रही थी। कोई दिलासा देता तो बोल उठती, मम्मी और पापा के बीच अक्सर झगड़ा होता था। पापा मम्मी की जान ले लेंगे, यह नहीं सोचा था।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com