Breaking News
Home / ताजा खबर / महंगाई के मुद्दे पर तेजस्वी का ठेठ अंदाज, पूछा- महंगाई भौजाई लागेली का ?

महंगाई के मुद्दे पर तेजस्वी का ठेठ अंदाज, पूछा- महंगाई भौजाई लागेली का ?

बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सियासी उठापटक चरम पर है। तमाम सियासी दिग्गज अपने विरोधियों पर अलग अलग मुद्दों को लेकर वार कर रहे हैं। हर वार जितना दिलचस्प होता है उसको लेकर किया गया पलटवार उससे भी ज्यादा दिलचस्प होता है। ऐसा ही एक वाकया सामने आय़ा आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की चुनावी रैली के दौरान। महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने इस बार महंगाई का मुद्दा उठाया है। तेजस्वी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि समस्तीपुर में एक रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि आज के वक्त में देश में महंगाई चरम पर है। प्याज का दाम शतक लगा रहा है। बीजेपी वाले एक वक्त प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन करते थे। आज कहां गए वो सब लोग जरा बीजेपी वालों को ढूंढो तो। पहले ये लोग गाना गाते थे कि महंगाई डायन खाय जात है। आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के।

दरअसल तेजस्वी यादव उजियारपुर में चुनावी रैली करने पहुंचे थे। रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले 70-80 रुपये का भाव था तो प्याज डायन थी, आज 100 रुपये हो गई तो भौजाई हो गई। अफवाह और झूठी पार्टी को इस बार बिहार से भगाना ही होगा। बिहार के लोगों को नसीहत देते हुए तेजस्वी ने कहा कि दातुन के चक्कर मे वृक्ष मत उखाड़ना। बिहार में 15 साल से डबल इंजन की सरकार है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज नहीं मिला। पटना से दिल्ली तक एक ही राज है लेकिन लोगों को अभी तक कुछ नहीं मिल रहा है। 15 साल से नीतीश मुख्यमंत्री हैं ना गरीबी मिटा पाए, ना पलायन रोक पाए, ना कारखाना लगा पाए। प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को तो चौपट ही कर दिया। अस्पतालों का पूरा सिस्टम बेहाल है। जिसने 15 साल काम नहीं किया वो आगे 5 साल भी काम नहीं करेगा? कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए लोग दूसरे प्रदेशों का रुख कर रहे हैं। बिहार लगातार गरीब होता जा रहा है।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने बिहार के स्थानीय लोगों से लोकल कनेक्ट की पॉलिसी भी आजमाने की कोशिश की है। तेजस्वी यादव ने कहावत और मुहावरो को भी इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि एक बिहारी सब पर भारीहम ठेठ बिहारी हैंसब पर भारी हैं क्योंकि जनता मेरे साथ है। हमें एक मौका दीजिये। पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख नौकरी का वादा पूरा कर देंगे। हमारे प्रदेश की दुश्मन बेरोजगारी है और इसे मिटाना ही होगा । और ऐसा तभी संभव है जब प्रदेश से एनडीए की सरकार हटाई जाएगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com