Breaking News
Home / अपराध / मासूम बच्ची को घर से उठा ले गए बदमाश, किया सामूहिक दुष्कर्म

मासूम बच्ची को घर से उठा ले गए बदमाश, किया सामूहिक दुष्कर्म

UP के आगरा में एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र में शनिवार रात घर के बाहर सो रही बच्ची को बदमाश उठा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने घटनास्थल के पास स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी से मारपीट कर लूटपाट की।  बदहवास हालत में रात को करीब तीन बजे मासूम घर वापस आई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन रात में ही उसे थाने लेकर पहुंचे, जहां से पीड़िता को जिला महिला अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर होने पर पीड़िता को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

Image result for CHILD GIRL EAPE

अवागढ़ क्षेत्र के एक गांव में मकान के बाहर परिजनों के साथ नौ वर्षीय बच्ची सो रही थी। पास में लेटी मां को रात में बुखार आ गया तो वो मकान के अंदर चली गई। रात करीब एक बजे बदमाश आए और बच्ची का मुंह दबाकर उठा ले गए।

बच्ची को जंगल में गांव के ही एक युवक की ट्यूबवेल पर ले जाकर बदमाशों ने दुष्कर्म किया। दो घंटे बाद बच्ची बदहवास हालत में घर लौटी तो उसने परिजनों को वारदात के बारे में बताया। उसकी बात सुन परिजन के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

Image result for BABY RAPE

परिजन रात में ही बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्ची को जिला महिला अस्पताल भेज दिया। वहां से उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के ताऊ की तहरीर पर दो बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बच्ची से हुए दुष्कर्म की गवाही घटनास्थल पर पड़े खून के धब्बे दे रहे हैं । बच्ची पर काफी खून मिला और उसके कपड़े ख़ून से सने मिले।

एएसपी संजय कुमार ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से बात की। वारदात में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द होने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से दी गई तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com