Breaking News
Home / अपराध / जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को कामयाबी, संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को कामयाबी, संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

भारतीय सुरक्षा बल कश्मीर में लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। हाल ही में आतंकी संगठनों को झटका देते हुए सुरक्षाबलों ने कई कामयाबी हासिल की है। ऐसी ही एक बड़ी कामयाबी जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली है। लश्कर-ए-मुस्तफा के आतंकवादी हिदायतुल्लाह मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जम्मू और अनंतनाग पुलिस के संयुक्त अभियान में हिदायतुल्लाह को गिरफ्तार किया गया है। आतंकी हिदायतुल्लाह को जम्मू में कुंजवानी के पास से गिरफ्तार किया गया है। संदिग्ध आतंकी के पास से एक पिस्टल और एक ग्रेनेड भी बरामद हुआ।

जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक लश्कर-ए-मुस्तफा कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद की ही एक ब्रांच है। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि हमने खुद को लश्कर-ए-मुस्तफा के चीफ बता रहे हिदायतुल्ला मलिक को गिरफ़्तार किया है, उसके पास से हथियार बरामद हुए हैं। जब हम उसे गिरफ़्तार करने गए थे तब उसने हमारी पुलिस पार्टी पर हमला करने की कोशिश भी की थी।

पुलिस ने इस आतंकी को जम्मू के बाहरी इलाके में एक कार से गिरफ्तार किया है। मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर ये कार्रवाई की गई थी। संदिग्ध आतंकी दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

वहीं इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से 2 फरवरी को सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। भारतीय सेना ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया था। पाकिस्तानी सैनिकों ने कसबा, करनी और मेंढर सेक्टर में फायरिंग की थी। जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तानियों की चौकी पर जबरदस्त पलटवार किया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com