Breaking News
Home / अपराध / जब तक होश में रही उन्नाव रेप पीड़िता, कहती रही- मैं जीना चाहती हूं, दोषियों को छोड़ना नहीं

जब तक होश में रही उन्नाव रेप पीड़िता, कहती रही- मैं जीना चाहती हूं, दोषियों को छोड़ना नहीं

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   उन्नाव रेप पीड़िता दो दिन तक लड़ने के बाद आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई. शुक्रवार रात 11 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई. 95 प्रतिशत झुलस चुकी यूपी की यह ‘निर्भया’ गुरुवार देर शाम लखनऊ से एयर लिफ्ट कर दिल्ली लाए जाने के बाद रात नौ बजे तक होश में थी. सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराई गई पीड़िता जब तक होश में रही, पूछता रही- मैं बच तो जाउंगी, मैं जिंदा रहना चाहती हैं. उसने ये भी कहा कि मेरे दोषियों को छोड़ना नहीं.


 

इसके बाद से उसकी हालत बिगड़ने लगी और वो बेहोश हो गई. उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उसे होश में रखने की पूरी कोशिश की, उसे फौरन वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन वो बच न सकी.


 

क्या है यह पूरा मामला
बता दें कि पीड़ित युवती के साथ दिसंबर 2018 में रेप हुआ था. इस मामले में मार्च 2019 में मामला दर्ज किया गया था. गुरुवार तड़के वो उन्नाव से रायबरेली जाने के लिए घर से निकली थी. लेकिन रास्ते में मुख्य आरोपी शुभम त्रिवेदी समेत पांच आरोपी हथियारों के बल पर घसीट कर उसे पास के खेत में ले गए और उसके साथ मारपीट की और चाकू से हमला किया. इसके बाद पांचों ने मिट्टी का तेल छिड़क कर पीड़िता को जला दिया. पीड़िता रायबरेली में अपने वकील से मिलने के लिए ट्रेन पकड़ने जा रही थी जब ये घटना हुई.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com