Breaking News
Home / अपराध / आईपीएल की सट्टेबाजी बनी मौत का मुख्य कारण

आईपीएल की सट्टेबाजी बनी मौत का मुख्य कारण

 वरुण ठाकुर – दरभंगा:  मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे चार पांच युवकों द्वारा एक युवक की छुरा एवं धारदार हथियार से मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के बेंता ओपी क्षेत्र के अललपट्टी के निकट मो0 हीरा के पान दुकान पर उनका 21 वर्षीय पुत्र मो0 दानिश बैठा था। उसी समय स्व0 रामचन्द्र प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार नमकीन का पैकेट लेने गया।
इसी दौरान दोनों के बीच झड़प हुए। कुछ देर बाद सोनू ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर चाकू, छुरा एवं अन्य धारदार हथियारों से दानिश के पेट, गला आदि पर हमला कर दिया। स्थानीय लोगो ने उसे तुरन्त निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

लोगों का कहना था कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल मैच में सट्टा लगाया था। दोनों के बीच सट्टे का खेल पिछले बहुत दिनों से चलता आ रहा है। लेकिन रात ऐसा क्या हुई जिसके बजह से मो0 दानिश को जान गवाना पड़ा ये समझ में नहीं आ रहा ।

 

इसके बाद स्थानीय लोगो ने आक्रोशित होकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बेंता-दोनार मुख्य सड़क को तकरीबन 3 घंटों तक अललपट्टी चौक के निकट बांस बल्ले से घेर एवं आगजनी कर जाम कर दिया।

आक्रोशित लोगो ने दुकानें एवं ठेले भी बंद करवा दिए। पुलिस द्वारा रोकने पर लोग और आक्रोशित हो गए और तोड़ फोड़ भी मचाया।

मौके पर दल बल के साथ पहुँचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के परिवार को तत्काल पारिवारिक लाभ एवं कबीर अंत्येष्टि योजना का लाभ दिलवाया गया है।

 

 

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com