Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘बिग बॉस सीजन 7’ की कंटेस्टेंट सोफिया हयात का फूटा गुस्सा, करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप

‘बिग बॉस सीजन 7’ की कंटेस्टेंट सोफिया हयात का फूटा गुस्सा, करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस ओटीटी 2021 को सलमान खान के द्वारा नहीं बल्कि करण जौहर के द्वारा होस्ट किया जा रहा है। इन दिनों बिग बॉस ओटीटी अपने कंटेस्टेंट के बीच हो रहे मतभेद और झगड़ों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है।

इस शो के दौरान हो रहे मतभेद लड़ाई झगड़े इस कदर बढ़ गए हैं कि सभी सेलिब्रिटी ओं का गुस्सा उन पर फूट पड़ा है। सभी कंटेस्टेंट्स की लड़ाई को देखकर अपनी अपनी राय रख रहे हैं। वहीं ‘बिग बॉस सीजन 7’ की कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने भी करण जौहर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ‘यह तो सलमान खान से भी बदतर है।’

इस शो को लेकर सोफिया हयात ने कहा कि शो हिंसक व्यवहार और नेपोटिजम को बढ़ावा दे रहा है। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान भी सोफिया हयात ने कहा ‘करण जौहर सलमान से बदतर हैं। करण इस बार शो में वॉयलेंस और नेपोटिजम प्रमोट कर रहे हैं। यह शो यूके में हो रहा होता तो तुरंत ही बंद कर दिया जाता क्योंकि यह वॉयलेंस और अग्रेशन को बढ़ावा दे रहा है।

आगे उसने कहा करण जौहर टीआरपी लाने के लिए लोगों की बेइज्जती कर रहे हैं। यह बिग बॉस का पुराना तरीका है। भारत एक धार्मिक देश है, जहां धार्मिक भावनाओं को तवज्जो दी जाती है। यह धार्मिक धर्म है कि किसी को नुकसान न पहुंचाया जाए। लेकिन करण जौहर और बिग बॉस इस धर्म के खिलाफ जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, हैवानियत के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़ और मिर्च।

इससे पहले सोफिया हयात ने कहा था कि ‘करण जौहर को ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट करते देखना अच्छा लगा। सलमान का रौब अब पहले जितना स्ट्रॉन्ग नहीं रहा। उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए क्योंकि कभी-कभी वह ओवर एक्टिंग करते हैं।

About news

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com