Breaking News
Home / ताजा खबर / मोबाइल गेम की लत में बेटा बना पिता का कातिल

मोबाइल गेम की लत में बेटा बना पिता का कातिल

गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां पिता द्वारा वीडियो गेम खेलने के लिए मना करने पर बेटे ने पिता के गला दबाकर की हत्या।

pubg game

यह घटना सूरत के एक शाहपुर थाना क्षेत्र के कवास गांव की है। इस घटना के शिकार इसी गांव के रहनेवाले अर्जुन अरुण हुए हैं। जानकारी के मुताबिक अर्जुन अपनी पत्नी और एक नाबालिग बेटे के साथ यही एक मकान में रहते थे। बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार की है जब अर्जुन की पत्नी डोली उसे बेहोशी की हालत में एक अस्पताल लेकर गए जहां की अर्जुन को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

जब अर्जुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया उस वक्त उसकी पत्नी और बेटे का कहना था कि अर्जुन 8 दिन पहले बाथरूम में गिर गए थे तब उन्हें चोट लगी थी और मंगलवार को जब वह सोए तो फिर उठे ही नहीं। परिवार वालों की बातों से संदेह होने पर डॉक्टर ने मृत अर्जुन की बॉडी का पोस्टमार्टम करने का फैसला किया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन की मौत गला दबाने से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही तुरंत इस घटना की सूचना इच्छापोर पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

पुलिस की पूछताछ में मृतक अर्जुन के 17 वर्षीय बेटे ने बताया कि वो सारा दिन मोबाइल पर गेम खेलता रहता था, जिसको लेकर उसके पिता अर्जुन सरकार उसे टोकते रहते थे, मंगलवार को उसने सोते हुए अपने पिता का गला दबाकर मार डाला।

बेटे से की गई पूछताछ के दौरान सच सामने आया। सच के सामने आते ही पुलिस ने मृतक अर्जुन की पत्नी और बेटे दोनों को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्यवाही शुरू की।


About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com