Breaking News
Home / अपराध / मकान बनाने के लिए भाई ने किया ये काम

मकान बनाने के लिए भाई ने किया ये काम

बिजनौर से एक मकान के विवाद में मारपीट के दौरान एक वृद्ध की मौत का मामला सामने आया जहां मकान के निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडों का प्रयोग होने लगा जिसमें कि वृद्ध की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

मृतक बुजुर्ग के बेटे ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बेटे द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट के आधार पर 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

उस मोहल्ले बाड़वान के रहने वाले जयवीर ने जानकारी देते हुए कहा कि उसके पिता अमर सिंह सैनी जिनकी उम्र 60 वर्ष थी। उनका अपने भाई मुन्ना व उनके परिवार के राजेश, रोहताश, रूपचंद, राजीव आदि से मकान बनाने को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा था। बेटे का आरोप है कि बृहस्पतिवार दोपहर मकान बनाने को लेकर परिवार के दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई और यह बहस इतनी बढ़ गई कि लाठी-डंडे भी चलने शुरू हो गए।

बेटे ने आरोपियों पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके पिता के ऊपर लाठी डंडों से कई बार प्रहार किया जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए। परिवार वाले इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे ने दूसरे पक्ष के घायल मुन्ना, राजेश, रोहिताश, राहुल, रूपचंद, राजीव पर अपने पिता के हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दिए गए बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवार के लोगों के बीच मकान बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर आपस में संघर्ष हुआ। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Viral Videos

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से
लाईक करें Facebook , TwitterYoutubeKooApp

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com