Breaking News
Home / अपराध / बीजेपी विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

बीजेपी विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

Pratap Gameti
Pratap Gameti, MLA, Gogunda

Rape case registered against BJP MLA: गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रताप गमेती पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है।आपको बता दें कि एक महिला ने शादी का झांसा देकर उनपर रेप करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।पीड़िता ने उदयपुर के अंबामाता थाने में बुधवार को विधायक गमेती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।फिलहाल उदयपुर पुलिस में महिला के परिवाद पर एमएलए प्रताप गमेती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।वहीँ पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया।मामले की जांच सीआईडी सीबी को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: घटिया राजनीति के लिए मेरी कविता नहीं

महिला ने बीजेपी विधायक प्रताप गमेती के खिलाफ किया मामला दर्ज़

बता दें कि महिला ने भाजपा विधायक प्रताप गमेती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर विधायक प्रताप गमेती ने उससे दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाया और फिर शादी का झांसा देते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।जिसके बाद महिला ने विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: अमेजन पर गांजा सप्लाई मामले में कार्रवाई होगी

शादी की बात करने पर विधायक देते हैं महिला को धमकी

इस मामले में उदयपुर पुलिस ने देर रात तक पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया और उसका मेडिकल कराया।फिलहाल पुलिस ने महिला के बयान ले लिए हैं और अब उसी के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।महिला के मुताबिक विधायक प्रताप गमेती ने उसे कई बार झांसा दिया है और शादी की बात करने पर उसे धमकियां देते हैं।

विधायक के साथ कई दिन तक जयपुर में महिला ने गुजारा वक्त

बता दें कि पीड़ित महिला ने उदयपुर एसपी को दिए बयान में बताया है कि दोस्ती करने के बाद विधायक प्रताप गमेती उससे फोन पर संपर्क में रहने लगा और लगातार उसकी तारीफ करता था। इसके अलावा विधायक ने उसके घर पर आना जाना शुरू कर दिया।जिसके बाद विधायक प्रताप गमेती ने महिला से शादी करने का वादा किया।इस दौरान दोनों के बीच संबंध बनने लगे। इसके अलावा महिला ने बताया कि उदयपुर के साथ साथ जयपुर में भी वह विधायक के साथ कई दिन गुजार चुकी है।आपको बता दें कि करीब नौ-दस महीने पहले मध्यप्रदेश की बीजेपी की एक महिला नेता ने भी विधायक प्रताप गमेती पर आरोप लगाये थे और उसने भी विधायक गमेती के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत कराई थी।

यह भी पढ़ें: पति ने की गाला घोटकर दूसरी पत्नी की हत्या

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com