Breaking News
Home / अपराध / कोटा में पति ने की गाला घोटकर दूसरी पत्नी की हत्या,पहली पत्नी ने लिया था तलाक

कोटा में पति ने की गाला घोटकर दूसरी पत्नी की हत्या,पहली पत्नी ने लिया था तलाक

Husband Killed second wife
the man who Killed second wife got arrested in Kota, Rajasthan

Husband killed second wife after first one divorced: कोटा के इटावा थाने इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है,बताया जाता है कि एक पति ने शादी के करीब साढ़े चार महीने बाद अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी है।

इसके बाद पति ने पत्नी के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया ,जिससे लोगों को लगे की उसने आत्महत्या की है। मृतका के मायके वालों की आशंका के तहत पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो उसकी हत्या किये जाने की पुष्टि हुई,जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति कुलदीप अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था।इसी बात के चलते उसने पहले गला दबाकर पिस्ताबाई की हत्या कर दी और बाद में शव को फांसी पर लटका दिया।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में प्रदूषण के कारण 21 नवंबर तक स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, और पुराने डीजल-पेट्रोल वाहनों पर प्रतिबंध

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता खातोली इलाके के भैरूपुरा निवासी रामचरण मीणा ने इटावा थाने में 17 नवंबर को मामला दर्ज कराया था,कि उसकी बेटी पिस्ताबाई का रिश्ता गत 2 जुलाई को ही इटावा के सरोवर नगर में रहने वाले कुलदीप मीणा के साथ हुआ था।

वहीँ पति कुलदीप मीणा ने तीन महीने तो पिस्ताबाई को अच्छे तरीके से रखा था और उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने दी थी।वहीँ कुछ दिन बाद कुलदीप शराब तथा गांजे का सेवन कर पिस्ताबाई से मारपीट करता था और दहेज तथा पैसे की मांग करने लगा।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब 12:40 पर दामाद कुलदीप का फोन आया कि आपकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।इसके बाद जानकारी मिलते ही वे मौके पर घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने देखा कि पिस्ताबाई फंदे से लटकी हुई थी लेकिन उसके पैर बेड पर टिके हुए थे।

आपको बता दें कि आरोपी पति कुलदीप की पहली पत्नी भी उससे परेशान थी।इसके कारण ही पहली पत्नी ने उससे तलाक ले लिया था।जिसके बाद पिस्ताबाई से कुलदीप ने दूसरी शादी की थी।

इसके अलावा मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बिल्कुल स्वस्थ थी तथा काफी पढ़ी लिखी थी।वह किसी भी हालात में आत्महत्या नहीं कर सकती। पिताका कहना है कि ससुराल वालों ने ही उनकी बेटी की हत्या कर शव लटका दिया है।

यह भी पढ़ें: अमेजन पर गांजा सप्लाई मामले में कार्रवाई होगी

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com