Breaking News
Home / अपराध / लूटेरा दामाद बना अपनी सास का हत्यारा, पत्नी का पता जानने के लिए की सास की निर्मम हत्या

लूटेरा दामाद बना अपनी सास का हत्यारा, पत्नी का पता जानने के लिए की सास की निर्मम हत्या

मुंबई के विले पार्ले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां की दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया। इस घटना को सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। घटना के आरोपी दामाद को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, “उसने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने और चाकू से वार करने के बाद, आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक आंतरिक अंग को बाहर निकाल दिया। हमने छह दिन पहले आईपीसी की धारा 377 को जोड़कर मामला दर्ज किया था।”

यह घटना विलेपार्ले की है जहां पर कि मृतक महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। बता दें कि इस महिला का आरोपी दामाद 3 साल पहले से ही एक लूट के मामले में जेल में बंद था जिसे 1 सितंबर को विवाह कर दिया गया और जेल से छूटते ही आरोपी युवक अपनी पत्नी से मिलने गया जब उसने देखा कि उसकी पत्नी की किसी और से शादी हो गई है और वह गर्भवती है तो उसे बहुत दुख हुआ। उसने अपनी पत्नी को साथ चलने को कहा लेकिन उसकी पत्नी ने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

इसके बाद वह आदमी अगले दिन फिर अपनी पत्नी से मिलने पहुंचा। पहुंचने पर पता चला कि उसकी पत्नी घर छोड़कर कहीं चली गई है। जिसके बाद आरोपी ने अपनी सास को मजबूर करने की कोशिश की ताकि वह उससे उसकी पूर्व पत्नी का पता बता सके, लेकिन जब सांस ने इंकार कर दिया तो उस आरोपी से यह बात बर्दाश्त नहीं हुई। उसने अपने सास के साथ मारपीट की उस पर चाकू से कई बार बार किया और फिर प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया।
आरोपी को एक बार फिर पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About Nikhil K

I am a Seeker & a Learner.

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com