Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

अक्सर ऐसा होता है कि किसी एक शब्द के गलत हो जाने से या अनजाने में नाम गलत हो जाने से किसी का पैसा किसी और के अकाउंट में चला जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार के इस शख्स के साथ।


बिहार के इस शख्स के खाते में गलती से कुछ पैसे आ गए जिसके बाद इसने उसे वापस करने से इंकार कर दिया। इस शख्स ने इस पैसे को ना वापस करने का एक बहुत बड़ा तर्क दिया, वह यह था कि प्रधानमंत्री मोदी ने उसे यह पैसे दिए हैं इसलिए वह वापस नहीं देगा।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

यह मामला बिहार के खगड़िया जिले में रहने वाले एक व्यक्ति से जुड़ा हुआ है जिसकी खाते में लगभग 5.5 लाख रुपए गलती से आ गए जिसके बाद उसने दावा किया कि यह पैसा उसे नरेंद्र मोदी जी की तरफ से भेजा गया है इसलिए वह वापस नहीं करेगा।


इस शख्स का नाम रंजीत दास बताया जा रहा है जो कि मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव का रहने वाला है। ग्रामीण बैंक ने गलती से उसके अकाउंट में पैसे भेज दिए जिसके बाद उन्होंने इस शख्स को नोटिस भेजा ताकि वह पैसे वापस कर दे लेकिन उसने पैसे वापस करने से साफ साफ मना कर दिया।

रंजीत दास ने कहा, ‘जब मुझे इस साल मार्च में पैसा मिला तो मैं बहुत खुश था। मैंने सोचा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था, जिसकी यह पहली किस्त हो सकती है। मैंने सारा पैसा खर्च कर दिया अब मेरे बैंक खाते में पैसे नहीं हैं’। मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा, ‘बैंक के मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है।’

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com