Breaking News
Home / गैजेट / रॉयल एनफील्ड की टक्कर होंडा से; होगा सामना Honda CB 350 और Thunderbird 350 का

रॉयल एनफील्ड की टक्कर होंडा से; होगा सामना Honda CB 350 और Thunderbird 350 का

2020 Honda H’ness CB350 क्रूजर इंडिया की Royal Enfield के ThunderBird 350 को चुनौती

 

रॉयल एनफील्ड बुलेट, क्लासिक, जवा और यहां तक कि बेनेली इम्पीरियल 400, Honda H’ness CB350 की पसंद को चुनौती देने के लिए सेट करें, जैसा कि नाम से पता चलता है, 350cc क्रूजर है। Honda H’ness CB350 की ने पेश किया क्रूज़र अनुभव के साथ आधुनिक सुविधाएँ।

भारत में हुई लाँच

कोरोना की मार के बाद बीते सप्ताह Automobile सेक्टर के Bike सेग्मेंट से अच्छी खबर आयी। खबर यह है की होंडा ने भारत के बाइक मार्केट में पनी पकड़ को और मज़बूत करने के लिए Honda CB.

 

कंपनी के मीडिया ने हाल ही में मोटरसाइकिल के बारे में खुलासा किया और यह भारत में होंडा से बहुत कुछ नया जैसा लगता है। इससे पहले, सूत्रों ने बताया कि उक्त क्रूजर सब -400 सीसी सेगमेंट में पहुंचेगा और इसलिए, मुख्य रूप से रॉयल एनफील्ड बुलेट और क्लासिक श्रृंखला की बाइक्स की पसंद को चुनौती देगा। डिजाइन के संदर्भ में, खबर यह थी कि आगामी होंडा हाइनेस के होंडा रेबेल से कुछ डिज़ाइन प्रेरणा लेने की संभावना है जो विदेशों में बेची जाती है। बाइक को एक गोल हेडलैम्प मिला है और यह एक ऑल-एलईडी यूनिट है। इसके अलावा, सवार को एक सुडौल ईंधन टैंक मिलता है और कंपनी बाइक को सिंगल सीट के साथ सुसज्जित कर सकती है, पीछे की सीट को वैकल्पिक सीट के रूप में रख सकती है।

Highness CB 350 से पहले होंडा की Rebel 300 Automarket में अपनी पहचान बना चुकी है। एक बात तो तय है, इतने कम समय में लगातार दो लाँच से Honda की बाईक बाज़ार के इस सेग्मेंट के ख़रीदारों को अपनी तरफ़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। लेकिन Royal Enfield की उपस्थिति को नज़र अन्दाज़ करने का जोखिम भी होंडा को नहीं उठाना चाहिए जो मुख्य तौर पर upsales और innovation के सहारे खड़ी है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान से भिड़ेगी मुंबई, धमाकेदार मुकाबला आज

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com