Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर के जरिए किया फरवरी का स्वागत जिससे मच गया हंगामा, Good News का है इशारा?

दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर के जरिए किया फरवरी का स्वागत जिससे मच गया हंगामा, Good News का है इशारा?

Bollywood अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर से अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं. दीपिका ने पहली फरवरी को महीने का स्वागत करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया यूजर्स उनके प्रेग्नेंसी से जोड़ रहे हैं।

दरअसल , तस्वीर में दीपिका का अंजाज, उनकी अदाएं और खासतौर पर उनका कैप्शन सभी कुछ काफी रहस्यमयी सा है। ऐसे में पहली बार देखने पर हर किसी को यही लग रहा है कि दीपिका ने गुड न्यूज़ का ऐलान करना का ये ही तरीका खोज निकाला है।

दीपिका की तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में दीपिका साइड पोज देती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही दीपिका नीचे देख कर मुस्कुरा रही हैं. दीपिका का ये क्लोज अप उसी तरह का है जैसे कोई प्रेग्नेंट महिला बेबी बंप के साथ पोज देती हैं। इसके साथ ही कैप्शन में दीपिका ने सिर्फ फरवरी लिखा है और इमोजी बनाया है।

तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉकग्स में दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल कर रहे हैं. हालांकि दीपिका ने अभी तक इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि दीपिका इन अंदाज में खुश होकर फरवरी का स्वागत कर रही हैं. हालांकि करीना-अनुष्का के बाद सभी अह दीपिका से भी गुड न्यूज़ एक्सपेक्ट कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगी।

#deepikapadukon. #ranveer. #goodnews.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com